जदयू दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष बने तारकेश्वर पासवान ..

पत्र के माध्यम से इस आशय की जानकारी देते हुए उन्होंने यह उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में दलित प्रकोष्ठ को मजबूती मिलेगी. पार्टी के हित में श्री पासवान अपनी पूरी क्षमता के साथ कार्य करेंगे तथा संगठन को गतिशील नेता एवं चट्टानी मजबूती प्रदान करेंगे.




- प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न पासवान ने पत्र जारी कर दी जानकारी
- मनोनयन पर बोले नेता, पार्टी के वरीय अधिकारियों की उम्मीदों पर उतरेंगे खरे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश जनता दल यूनाइटेड के दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष शत्रुघ्न पासवान ने जनता दल यूनाइटेड दलित प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष के पद पर जदयू नेता तारकेश्वर पासवान को मनोनीत किया है. पत्र के माध्यम से इस आशय की जानकारी देते हुए उन्होंने यह उम्मीद जताई है कि उनके नेतृत्व में दलित प्रकोष्ठ को मजबूती मिलेगी. पार्टी के हित में श्री पासवान अपनी पूरी क्षमता के साथ कार्य करेंगे तथा संगठन को गतिशील नेता एवं चट्टानी मजबूती प्रदान करेंगे

उधर, प्रदेश उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद तारकेश्वर पासवान ने कहा कि, वह प्रदेश के वरिष्ठ अधिकारियों तथा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकसित बिहार के संकल्प को साकार करने में अपनी पूरी भूमिका निभाएंगे तथा दलित अधिकारों के प्रति अपनी आवाज बुलंद करते हुए न्याय के साथ विकास की परिकल्पना को साकार करेंगे.









Post a Comment

0 Comments