अंतर जिला मोबाइल झपट्टा मार गिरोह का सदस्य समेत चार गिरफ्तार ..

पुलिस को उसने अपना नाम मनी कुमार बताया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पकड़े गए युवक ने कुछ अन्य साथियों के नाम बताए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. बाद में गिरफ्तार युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.




- नगर के कृष्णा सिनेमा रोड में मोबाइल फोन छीन कर भाग रहा था अपराधी
- न्यायालय के आदेश अनुसार भेजा गया जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर में अंतरजिला मोबाइल झपट्टा मार गैंग सक्रिय है. इसकी पुष्टि तब हुई जब नगर थाना क्षेत्र के कृष्णा सिनेमा रोड में सब्जी लेने के लिए गए एक व्यक्ति का मोबाइल छीन कर भाग रहे एक युवक को पकड़ा गया. स्थानीय लोगों ने स्वयं पहल करते हुए उपयोग को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले किया पुलिस को जब युवक से पूछताछ की तो ज्ञात हुआ कि वह साहिबगंज जिला के तीन पहाड़ गांव का निवासी है. पुलिस को उसने अपना नाम मनी कुमार बताया. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि पकड़े गए युवक ने कुछ अन्य साथियों के नाम बताए हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है. बाद में गिरफ्तार युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार उसे जेल भेज दिया गया.


96 बोतल शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार

नगर थाने की पुलिस ने नगर के खलासी मोहल्ले के रहने वाले रमेश राम के साथ बाइक सवार मंझरिया निवासी राजेश यादव तथा मंटू प्रसाद को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार व्यक्तियों के 95 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की गई. पूछताछ के क्रम में उन्होंने बताया कि वह शराब तस्करी का कारोबार करते हैं, उनके स्वीकृति के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया तथा उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया, जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया. वहीं, दूसरी औद्योगिक थाने की पुलिस ने छोटकी सारीमपुर घाट से 16 बोतल विदेशी शराब बरामद की है हालांकि, इस दौरान कोई भी तस्कर पकड़ में नहीं आया.










Post a Comment

0 Comments