पांडेय पट्टी गोलीबारी मामले में तीन गिरफ्तार ..

पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए अशोक यादव नामक एक नामजद अभियुक्त को अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया वहीं, बुधवार को अभिषेक तथा दीपक नामक दो अभियुक्त भी पकड़े गए. दोनों तरफ से जो आवेदन पुलिस को मिले हैं उसमें दोनों ओर से एक दूसरे पर गोली चलाने का आरोप लगाया गया है. 





- अनैतिक संबंध को लेकर चली थी गोलियां
- दोनों ओर से दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पांडेय पट्टी में अनैतिक संबंध को लेकर हुई गोलीबारी मामले में दोनों ओर से नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले में कुल 6 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है उधर, पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही त्वरित कार्रवाई करते हुए अशोक यादव नामक एक नामजद अभियुक्त को अगले ही दिन गिरफ्तार कर लिया वहीं, बुधवार को अभिषेक तथा दीपक नामक दो अभियुक्त भी पकड़े गए. दोनों तरफ से जो आवेदन पुलिस को मिले हैं उसमें दोनों ओर से एक दूसरे पर गोली चलाने का आरोप लगाया गया है. 

आवेदनों में यह बात सामने आ रही है कि, विकास और गोली से घायल निहाल कुमार रजक दोनों का अनैतिक संबंध अभिषेक से था. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद था. संभवत: इसी बात को लेकर घटना के दिन गोलियां चली जिससे कि, निहाल कुमार रजक घायल हो गया. वैसे गोली किसने चलाई यह बात अब तक स्पष्ट नहीं हो सकी है. थानाध्यक्ष ने बताया कि अन्य अभियुक्तों की तलाश में छापेमारी की जा रही है जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.









Post a Comment

0 Comments