वीडियो: गिट्टी लदे डंपर से कुचलकर मां-बेटी की दर्दनाक मौत, दो घायल, एक गंभीर ..

बकरीद के मौके पर अपने मायके इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खरहना गांव पहुंची थी. त्योहार बीतने के पश्चात वह अपने पति, बेटी तथा भाई के साथ गाड़ी पकड़ने के लिए एक ही बाइक पर सवार होकर कर्मी मोड़ के समीप पहुंची थी. इसी बीच एक गिट्टी लदे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी तथा सड़क पर गिरे लोगों को कुचल दिया.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कर्मी गांव का है मामला
- मायके गयी थी महिला, लौटने के क्रम में हुआ हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कर्मी गांव मोड़ पर गिट्टी लदे डंपर की चपेट में आने से मां बेटी की दर्दनाक मौत हो गई. मृतका उत्तर प्रदेश के दिलदारनगर के पंचपोखर की रहने वाली थी जो बकरीद के मौके पर अपने मायके इटाढ़ी थाना क्षेत्र के खरहना गांव पहुंची थी. त्योहार बीतने के पश्चात वह अपने पति, बेटी तथा भाई के साथ गाड़ी पकड़ने के लिए एक ही बाइक पर सवार होकर कर्मी मोड़ के समीप पहुंची थी. इसी बीच एक गिट्टी लदे डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी तथा सड़क पर गिरे लोगों को कुचल दिया. इस घटना के बाद जहां महिला और उसकी 1 वर्षीय पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, महिला के पति और भाई घायल हो गए. उधर, महिला पति को गंभीर हालत में इलाज के लिए वाराणसी भेजा गया है वहीं, भाई का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना के बाद डंपर चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया जिसे बाद में पुलिस ने जब्त कर लिया. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन शुरू किया, जिसकी सूचना पर स्थानीय थानाध्यक्ष तथा अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश के गाजीपुर जिले के दिलदार नगर थाना क्षेत्र के पंचपोखर गांव की रहने वाली सब्दुल मियां की पत्नी आसमा बेगम अपने मायके टिकारी थाना क्षेत्र के कर्मी गांव पहुंचे थे जहां से लौटने के क्रम में गुरुवार कि सुबह तकरीबन 9:15 बजे कर्मी मोड़ से 50 मीटर उत्तर जो साधन सोनीपत पर एक गिट्टी लदे ट्रक में उन्हें कुचल दिया जिससे कि, आसमा बेगम तथा उनकी 1 वर्षीय पुत्री जुमरातन खातून की मौके पर मौत हो गई. वहीं, इस घटना में सब्दुल मियां तथा आसमां के भाई घायल हो गए सब्दुल मियां की स्थिति खराब होने के कारण उन्हें बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया गया वहीं, मृतका के भाई का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है. 

वहीं, इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर के लिए सड़क जाम कर दिया. बाद में मौके पर पहुंचे स्थानीय थानाध्यक्ष तथा अधिकारियों ने समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

वीडियो: 









Post a Comment

0 Comments