वीडियो: जेल में बंद अपराधी ब्रह्मचारी दूबे पर लगा शिवनारायण की हत्या का आरोप, किया सड़क जाम, मारी गई हैं 11 गोलियां ..

बताया कि मृतक को शरीर में कई जगह गोलियों के लगने के निशान हैं, जिन्हें देखने से यह ज्ञात हुआ है कि उन्हें 11 गोलियां मारी गई थी लेकिन, केवल तीन गोलियां ही शरीर के अंदर से बरामद हुई हैं बाकी गोलियां शरीर से बाहर निकल गई हैं. उधर, मृतक के भतीजे अजय सिंह ने बताया कि गांव के ही रहने वाले ब्रह्मचारी दूबे नामक एक अपराधी के साथ जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद है.

 




-  मृतक के भतीजे ने लगाया जमीनी विवाद में हत्या का आरोप
- पुलिसिया कार्यशैली पर उठाए सवाल कहा, सुस्ती के कारण हो रही हत्याएं


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना अंतर्गत सोनवर्षा ओपी थाना क्षेत्र के कड़सर गांव में बीती रात अपराध कर्मियों की  गोली के शिकार युवक का बक्सर पोस्टमार्टम हाउस में पोस्टमार्टम कराया गया. इसके पूर्व अपराधियों की त्वरित गिरफ्तारी के लिए रात तकरीबन 9:00 बजे से लेकर अहले सुबह 3:00 बजे तक नवानगर प्रखंड कार्यालय के समीप सड़क जाम कर दिया गया था बाद में सुबह तकरीबन 3:00 बजे एसपी नीरज कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया. पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक ने यह बताया कि मृतक को 11 गोलियां लगी हैं जो कि शरीर के विभिन्न हिस्सों को बेधते हुए बाहर निकल गई हैं. इनमें से तीन गोलियां शरीर में फंसी हुई थी, जिन्हें बरामद किया गया है. उधर, मृतक के भतीजे ने बताया है कि जेल में बंद एक अपराधी इस मामले में साजिशकर्ता है. उसने अपना वर्चस्व दिखाने में उनके घर में यह तीसरी हत्या की है. इस मामले में पुलिस का रवैया भी बहुत ठीक नहीं है जिसके चलते अपराधी का मनोबल बढ़ा हुआ है.

दरअसल, नावानगर थाना क्षेत्र के सोनवर्षा ओपी थाना अंतर्गत कड़सर गांव के रहने वाले स्व. राम बालक सिंह के पुत्र शिव नारायण सिंह (32 वर्ष) को बुधवार की शाम कड़सर बाज़ार में गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. हत्यारों ने उन्हें ताबड़तोड़ कई गोलियां मारी थी. बाद में शिवनारायण को अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना की सूचना मिलने के बाद डुमरांव एसडीपीओ स्वयं मौके पर पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. पोस्टमार्टम हाउस में मृतक का पोस्टमार्टम करने वाले चिकित्सक डॉ. अनिल सिंह ने बताया कि मृतक को शरीर में कई जगह गोलियों के लगने के निशान हैं, जिन्हें देखने से यह ज्ञात हुआ है कि उन्हें 11 गोलियां मारी गई थी लेकिन, केवल तीन गोलियां ही शरीर के अंदर से बरामद हुई हैं बाकी गोलियां शरीर से बाहर निकल गई हैं. उधर, मृतक के भतीजे अजय सिंह ने बताया कि गांव के ही रहने वाले ब्रह्मचारी दूबे नामक एक अपराधी के साथ जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर विवाद है. इसी विवाद को लेकर वर्ष 2013 में मृतक के पिता रामबालक सिंह उर्फ कड़े सिंह को उस वक्त गोली मारकर उनकी हत्या कर दी गई थी जब वह घर की छत पर सो रहे थे. इस घटना के बाद दो बार उनके चाचा शिवनारायण सिंह पर दो बार हमला किया गया लेकिन, दोनों बार वह बच गए थे. इसी घटनाक्रम के बीच में 2018 में उनके पिता अशोक सिंह की हत्या कर दी गई वहीं, बुधवार की शाम अपराधियों ने चाचा शिवनारायण को भी गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. अजय ने बताया कि मामले में पुलिस का रवैया बहुत सुस्ती भरा है, जिसके कारण पूर्व में हुई हत्या में नामजद ब्रह्मचारी दूबे का पुत्र भी तीन वर्षों से फरार चल रहा है जबकि, ब्रह्मचारी दूबे जो की जेल में बंद है वह वहीं से साजिश रच कर हत्याएं करवा रहा है. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि, मामले में प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments