वीडियो: स्नान के दौरान गंगा में डूबे वृद्ध, हुई मौत ..

प्रतिदिन की भांति गंगा स्नान करने के लिए केशवपुर स्थित महावीर घाट गए थे, जहां गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गए. बाद में परिजनों को जब इस बात की सूचना मिली तो शव की तलाश की जाने लगी और शाम तकरीबन 4 बजे गंगा नदी से बरामद कर लिया गया.

 




- सिमरी थाना क्षेत्र के दूधी पट्टी के रहने वाले हैं मृतक
- केशवपुर महावीर घाट के पास हुआ हादसा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के केशवपुर गंगा घाट पर स्नान के क्रम में एक वृद्ध की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सिमरी दूधीपट्टी के रहने वाले वृद्ध सुबह-सुबह गंगा स्नान के लिए गए थे जहां गहरे पानी में चले जाने के कारण पानी में डूब गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थानाध्यक्ष व अंचलाधिकारी पहुंच गए तथा वृद्ध की खोजबीन शुरु कर दी. शाम तकरीबन चार बजे उनका शव बरामद कर लिया गया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिमरी थाना क्षेत्र के दूधी पट्टी के रहने वाले 65 वर्षीय व्यक्ति रामजी राय पिता स्व. कृत्या राय प्रतिदिन की भांति गंगा स्नान करने के लिए केशवपुर स्थित महावीर घाट गए थे, जहां गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूब गए. बाद में परिजनों को जब इस बात की सूचना मिली तो शव की तलाश की जाने लगी और शाम तकरीबन 4 बजे गंगा नदी से बरामद कर लिया गया.

मृतक के पुत्र अजय कुमार राय ने बताया कि उनके पिता अन्य लोगों के साथ गंगा स्नान को गए थे, जहां से स्नान करने के दौरान ही वह गहरे पानी में चले जाने के कारण डूब गए.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments