वीडियो: शुरु हो गई पांडेय पट्टी से गंदे जल की निकासी, लोगों में हर्ष ..






- लोगों ने जताया रेल अधिकारियों का आभार
- बीच में अधूरा रह गया था नाले का कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: वर्षों से जलजमाव की समस्या झेल रहे पांडेय पट्टी को आखिरकार इस समस्या से निजात मिल गई है. रेलवे के द्वारा तकरीबन 10 लाख रुपये की लागत से कच्चे नाले का निर्माण कर पानी का निकास शुरू करा दिया है. यह नाला बीच में अधूरा रह गया था जिसके कारण लोगों का आक्रोश बढ़ रहा था. इसी बीच रेल के अधिकारियों ने अधूरे पड़े कार्य को शुरू कराया गया और शुक्रवार को अंततः पानी छोटका नुआंव रेलवे क्रासिंग के समीप से ठोरा नदी की तरफ जाने वाली चाट में गिराए जाने लगा. रेलवे के अभियंता के.बी. तिवारी ने बताया कि कार्य को पूरा कर लिया गया है.

रेलवे द्वारा जल निकासी की समस्या को दुरुस्त किए जाने पर इस समस्या को लेकर हाईकोर्ट में याचिका दायर करने वाले पूर्व सरपंच प्रतिनिधि संजय तिवारी ने रेल के अधिकारियों का आभार व्यक्त किया है. साथ ही जन सरोकार से जुड़ी इस समस्या को प्रमुखता से उठाने के लिए बक्सर टॉप न्यूज़ का भी आभार जताया है. वहीं, रेल परामर्श दात्री समिति के सदस्य सौरभ तिवारी जिन्होंने रेल के अधिकारियों को ज्ञापन सौंपकर इस समस्या का निदान करने का अनुरोध किया था. उन्होंने भी जल निकासी होने पर प्रसन्नता जताई है तथा रेल अधिकारियों व इस समस्या पर लगातार लोगों की आवाज बनने पर मीडिया को धन्यवाद ज्ञापित किया है. 

इसके अतिरिक्त स्थानीय निवासी बबुआ राय, विकास तिवारी सर्वेश कुमार तिवारी, अभय पांडेय समेत तमाम लोगों ने इस जन समस्या के समाधान पर हर्ष व्यक्त किया है हालांकि, ठाकुरबाड़ी के समीप व्याप्त जलजमाव को दूर करने के लिए सड़क को ऊंचा किए जाने की आवश्यकता जताई जा रही है. पूर्व सरपंच प्रतिनिधि ने कहा है कि, इसके लिए भी प्रयास किया जाएगा.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments