अनुभवी कलमकार करेंगे जिले में श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की नींव को मजबूत ..

कहा कि अलग-अलग पत्र-पत्रिकाओं में काम करते हुए भले ही हमारे मत अलग अलग हो लेकिन, पत्रकार हित की बात आने पर सभी एकमत हो जाएं यही संगठन का मूल उद्देश्य होता है. बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन भी कई दशकों से इसी उद्देश्य के साथ काम करता रहा है. एक बार फिर सभी एक साथ मिलकर पत्रकार हित के लिए संगठन की मजबूती के विषय पर कार्य करेंगे.

 






- श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की जिला इकाई का हुआ गठन
- पत्रकार हित के लिए सभी हो जाएं एकमत: मृत्युंजय मानी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नेशनल वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन शाखा बिहार वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन( बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन) की एक जिला स्तरीय बैठक शुक्रवार को जिला अतिथि गृह के सभागार में आयोजित की गई. बैठक की अध्यक्षता वरिष्ठ पत्रकार जय मंगल पांडेय ने की वहीं, बैठक में बतौर मुख्य अतिथि बिहार प्रदेश अध्यक्ष मृत्युंजय मानी विशेष रूप से मौजूद रहे. बैठक में सर्वसम्मति से जिला इकाई का चुनाव किया गया जिसमें बतौर अध्यक्ष डॉ शशांक शेखर का चुनाव हुआ जबकि, महासचिव के रूप में कुंदन कुमार ओझा, उपाध्यक्ष अरुण कुमार सिंह एवं अरविंद कुमार तिवारी, सचिव अरुण विक्रांत एवं मो मोइन, कार्यालय सचिव पंकज कुमार तथा कोषाध्यक्ष के रूप में चंद्रकांत निराला का चुनाव किया गया. इस दौरान सर्वसम्मति से संरक्षक मंडल के सदस्यों का भी चयन किया गया, जिसमें दैनिक जागरण के ब्यूरो प्रभारी कंचन किशोर, दैनिक हिंदुस्तान के ब्यूरो प्रभारी नीरज कुमार पाठक, प्रभात खबर के ब्यूरो प्रभारी मृत्युंजय सिंह, राष्ट्रीय सहारा अखबार के ब्यूरो प्रभारी जितेंद्र मिश्रा तथा वरिष्ठ पत्रकार अजय सिंह एवं जय मंगल पांडेय को शामिल किया गया. 



बैठक में प्रदेश अध्यक्ष ने कहा प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अलग-अलग पत्र-पत्रिकाओं में काम करते हुए भले ही हमारे मत अलग अलग हो लेकिन, पत्रकार हित की बात आने पर सभी एकमत हो जाएं यही संगठन का मूल उद्देश्य होता है. बिहार श्रमजीवी पत्रकार यूनियन भी कई दशकों से इसी उद्देश्य के साथ काम करता रहा है. एक बार फिर सभी एक साथ मिलकर पत्रकार हित के लिए संगठन की मजबूती के विषय पर कार्य करेंगे.

उन्होंने कहा कि कार्यकारिणी के अन्य सदस्यों का भी चयन जल्द ही किया जाएगा जिसके लिए अध्यक्ष एवं महासचिव एक बैठक बुलाकर उसकी घोषणा करेंगे. उन्होंने कहा कि संगठन के द्वारा समय-समय पर जिला स्तरीय बैठक का आयोजन होता रहे जिससे कि संगठन की मजबूती बनी रहे.










Post a Comment

0 Comments