रसोई गैस भराने जा रहे किशोर को ट्रक ने कुचला ..

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर फूंक सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर औद्योगिक थाने की पुलिस तथा वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया.
लोगों को समझाने-बुझाने का प्रयास करते अधिकारी





- राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर दलसागर गांव के समीप हुई घटना
- वाहन लेकर भाग निकला ट्रक चालक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र का दलसागर गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर ट्रक की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गई. किशोर स्थानीय गांव का ही निवासी था तथा रसोई गैस सिलेंडर भराने के लिए साइकिल पर सिलेंडर लादकर बक्सर की तरफ जा रहा था इसी बीच सड़क पर उसकी साइकिल का संतुलन बिगड़ गया और एक ट्रक ने साइकिल में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने टायर फूंक सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे. सड़क जाम की सूचना मिलते ही मौके पर औद्योगिक थाने की पुलिस तथा वरीय अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दलसागर निवासी कृष्णा पासवान के 16 वर्षीय पुत्र संदीप पासवान रसोई गैस भरने के लिए साइकिल पर सिलेंडर लादकर बक्सर की तरफ जा रहे थे. राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर जैसे ही वह कुछ आगे बढ़े उनकी साइकिल का संतुलन बिगड़ गया और वह डगमगाने लगे. इसी बीच पीछे से आ रही एक ट्रक ने उनकी साइकल में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर से किशोर बुरी तरह घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई. रसोई गैस सिलेंडर भी उछल कर दूर जा गिरा.



स्थानीय लोगों ने जैसे ही इस घटना को देखा वह घटनास्थल की तरफ दौड़े लेकिन, तब तक वाहन चालक वाहन लेकर भागने में कामयाब हो गए. बाद में इस बात की सूचना स्थानीय लोगों के द्वारा औद्योगिक थाने की पुलिस को दी गई, जिसके बाद मौके पर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सदलबल पहुंच गए वहीं, उनकी सूचना पर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीपचंद, जोशी तथा अंचलाधिकारी प्रियंका राय व सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार मौके पर पहुंच गए तथा लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू कर दिया हालांकि, ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर गांव के समीप वाहनों की गति सीमा तय करने तथा मृतक के परिजनों को मुआवजा देने की मांग को लेकर अपना प्रदर्शन काफी देर तक जारी रखा बाद में आश्वासन के बाद वह सड़क से हटे. सड़क जाम के कारण काफी देर तक यातायात प्रभावित रहा.





Post a Comment

0 Comments