गुटखा थूकने के चक्कर में वाहन चालक ने सेना के जवान को कुचला ..

चालक ने वाहन को लेकर भागने की कोशिश की और सड़क पर गिरे सेना के जवान को कुचल दिया, जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर भाग निकला वहीं, घटना की सूचना पुलिस को तथा मृतक के परिजनों दी गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी में जुटी हुई है.






- चौसा-मोहनिया मार्ग में रामपुर स्थित देवल मोड़ के समीप की घटना
- मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर के समीप हुई एक सड़क दुर्घटना में सीमा सुरक्षा बल के जवान की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि वह रामपुर बाजार से सब्जी खरीद कर अपने गांव लौट रहे थे इसी बीच हादसे का शिकार हो गए और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बाद में घटना की सूचना पुलिस को दी गई है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के देवल गांव के रहने वाले जितेंद्र गुप्ता उर्फ डब्लू (35 वर्ष) पिता-बनारसी गुप्ता अपने गांव से बिहार की सीमा में अवस्थित रामपुर बाजार में सब्जी खरीदने के लिए आए हुए थे. सब्जी खरीदने के बाद शाम तकरीबन 6:30 बजे वह वापस अपने घर लौट रहे थे. इसी बीच चौसा-मोहनिया मार्ग पर देवल मोड़ के समीप सड़क निर्माण में वाहन के चालक ने गुटखा थूकने के लिए अचानक से वाहन का दरवाजा खोल दिया. जिससे कि बाइक सवार जितेंद्र असंतुलित हो गए और सड़क पर जा गिरे. इसी बीच चालक ने वाहन को लेकर भागने की कोशिश की और सड़क पर गिरे सेना के जवान को कुचल दिया, जिससे कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद पिकअप चालक वाहन छोड़कर भाग निकला वहीं, घटना की सूचना पुलिस को तथा मृतक के परिजनों दी गई. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए ले जाने की तैयारी में जुटी हुई है.










Post a Comment

0 Comments