सदर विधायक ने महागठबंधन में आने का दिया न्योता, हुलास ने कहा - "अभी नहीं" ..

विधायक ने यह भी कहा कि चिराग पासवान लोजपा के सर्वमान्य नेता हैं. जनता उनके साथ आज भी पूर्व की तरह ही बनी हुई है. उनके वोटर आज की मजबूती के साथ चिराग पासवान के साथ बने हुए हैं. ऐसे में हम महागठबंधन के साथ ही उनका गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए तैयार हैं. 

 





- आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे थे हुलास पांडेय
- सदर विधायक ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर किया स्वागत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लोजपा बिहार संसदीय बोर्ड के अध्‍यक्ष तथा पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय शुक्रवार को बक्सर पहुंचे. जिले में उन्हें कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर संगठन की मजबूती पर विचार-विमर्श किया तथा आशीर्वाद यात्रा की तैयारियों की समीक्षा की. इस दौरान वह घंटों सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के साथ एक कमरे में बंद होकर गुफ्तगू करते रहे. इस बातचीत के बाद एक तरफ जहां जहां अटकलों का बाजार गर्म हो गया वहीं, बातचीत खत्म होते ही सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का महागठबंधन में आने पर हार्दिक स्वागत है. विधायक ने यह भी कहा कि चिराग पासवान लोजपा के सर्वमान्य नेता हैं. जनता उनके साथ आज भी पूर्व की तरह ही बनी हुई है. उनके वोटर आज की मजबूती के साथ चिराग पासवान के साथ बने हुए हैं. ऐसे में हम महागठबंधन के साथ ही उनका गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए तैयार हैं. उनके आने से महागठबंधन और भी मजबूत होगा. विधायक ने कहा कि राहुल गांधी केंद्र में एवं राज्य में तेजस्वी यादव को चिराग पासवान के आने से मजबूती मिलेगी.

उधर, पूछे जाने पर हुलास पांडेय ने पत्ते नहीं खोलें लेकिन यह स्पष्ट कर दिया कि गठबंधन में परिवर्तन के आसार हैं. लेकिन अभी केवल पार्टी की मजबूती के लिए कार्य किया जा रहा है फिलहाल दूसरा गठबंधन नहीं होगा. उन्होंने कहा कि जिस हिसाब से जनता आशीर्वाद यात्रा में चिराग पासवान के साथ खड़ी दिखाई दे रही है उसे देखकर लोग यह जान चुके हैं कि जनादेश चिराग पासवान के साथ है. ऐसे में निश्चित रूप से आगामी चुनाव में कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं. उन्होंने मुन्ना तिवारी के साथ अपनी बैठक को व्यक्तिगत बताया.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments