वीडियो: आशीर्वाद यात्रा: तैयारियों की समीक्षा करने पहुंचे हुलास पांडेय कहा, धोखा देने वालों को जनता सिखाएगी सबक ..

जनता यह मानती है कि रामविलास पासवान के सबको साथ लेकर चलने के अभियान को चिराग पासवान ही जारी रख सकते हैं. उधर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी यह स्पष्ट कर दिया है कि वह बिहार के गौरव को लेकर जारी लड़ाई को आगे और भी मजबूती से लड़ेंगे तथा प्रदेश को उसका खोया हुआ गौरव वापस लौटाएंगे. 

 





- 4 सितंबर को आयोजित होने वाली है चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा
- जिले में की गई तैयारियों से संतुष्ट दिखे लोजपा बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लोजपा बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष तथा पूर्व एमएलसी हुलास पांडेय आगामी 4 सितंबर को जिले में होने वाली चिराग पासवान की आशीर्वाद यात्रा के संदर्भ में कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करने के लिए बक्सर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह के साथ-साथ पार्टी के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की तथा आशीर्वाद यात्रा की रूपरेखा तय की. इस दौरान यह भी जानने की कोशिश की गई कि राष्ट्रीय अध्यक्ष की यात्रा को लेकर किस प्रकार की तैयारियां की गई हैं. जिलाध्यक्ष से मिली जानकारी से वह संतुष्ट दिखे और कहा कि जिले में चिराग पासवान की यात्रा ऐतिहासिक होगी.

बाद में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने बताया कि जिस प्रकार से पूरे बिहार में चिराग पासवान को जन समर्थन मिल रहा है, ऐसे में यह स्पष्ट है कि जनता यह मानती है कि रामविलास पासवान के सबको साथ लेकर चलने के अभियान को चिराग पासवान ही जारी रख सकते हैं. उधर राष्ट्रीय अध्यक्ष ने भी यह स्पष्ट कर दिया है कि वह बिहार के गौरव को लेकर जारी लड़ाई को आगे और भी मजबूती से लड़ेंगे तथा प्रदेश को उसका खोया हुआ गौरव वापस लौटाएंगे. 



यह पूछे जाने पर कि पशुपति पारस का यह दावा कि वह रामविलास पासवान के सच्चे उत्तराधिकारी है सही है? उन्होंने कहा की जनता सब देख रही है और वहां क्या जानती है कि बिहार के गौरव को वापस दिलाने का काम केवल चिराग पासवान ही कर सकते हैं. पूरा युवा वर्ग चिराग पासवान के साथ है. ऐसे में जिन लोगों को राष्ट्रीय अध्यक्ष में उंगली पकड़कर चलना सिखाया और उन्होंने धोखा दे दिया ऐसे लोगों को पछतावा होने वाला है. छात्र लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष यामिनी रंजन मिश्रा ने कहा कि चिराग पासवान की विचारधारा को जनता पसंद कर रही हैं.  आशीर्वाद यात्रा में उमड़ रहे जनसैलाब से यह स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि बिहार की जनता चिराग पासवान जी को बिहार के मुख्यमंत्री रूप में देख रही हैं. 

बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि चिराग पासवान जी को कमजोर करने की जो साजिशें हुई उन्हें बिहार की जनता समझ चुकी है. इस घटनाक्रम से बिहार में चिराग पासवान और मजबूत व लोकप्रिय होकर उभरे हैं. परिवार में कमजोरी देख पशुपति कुमार पारस को मोहरा बनाकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जो चिराग पासवान जी को धोखा देने का कार्य किया है उसका बदला लोजपा के एक एक कार्यकर्ता आनेवाले चुनाव में लेंगे.

जिलाध्यक्ष ने कहा कि विगत विधान सभा चुनाव में नीतीश कुमार की पार्टी का लोजपा ने वह हश्र किया कि नीतीश कुमार के सपनों में भी चिराग पासवान जी दिखाई पड़ रहे थे. लोजपा ने जदयू को तीसरे नंबर की पार्टी बना दिया. नहीं तो नीतीश कुमार जी कहते फिर रहे थे कि बिहार की जनता हमारे चेहरे पर मतदान करती है. लोजपा ने उनका चेहरा बेनकाब कर दिया. उन्होंने जिले में आशीर्वाद यात्रा सफल हेतु जो रणनीति व रूप रेखा से सभी को अवगत कराया. उन्होंने कहा कि बिहार मे कानून व्यवस्था चौपट हो गई है. विकास औंधे मुंह गिर गया है. कोरोना काल में बिहार की जनता तड़प-तड़पकर कर मरती रही। मुख्यमंत्री एक अणे मार्ग में आराम फरमाते रहे. बिहार की सरकार सुशासन नहीं कुशासन व महाजंगलराज की सरकार हैं.



जिला कार्य समिति की बैठक में मुख्य रूप से शिवकुमार पासवान, निर्भय निराला, संजय पासवान, ठाकुर भानु शंकर सिंह,  ओम जी मिश्रा, ओम प्रकाश पासवान, धनंजय पांडेय, नौशाद आलम, राहुल चौबे, फतेह नारायण सिंह, धर्मपाल पांडेय,हरेराम चौबे, उरजेश राय,  विजय नारायण दूबे, राजेश सिंह पप्पू, उज्जवल सिंह, सुनील पासवान, राकेश दूबे, सुधीर पांडेय, मनीष पाठक, राजेश राम, विष्णु कांत पिर्यदर्शी, वैजनाथ पासवान, देवमुनी पासवान, फुलपतिया देवी, पिन्टू पासवान, आशुतोष चौबे, टुनटुन राम,विवेक पांडेय 'गोलु', मो. फिरोज शाह, अमर कुमार पासवान, गोल्डी दूबे, ओमप्रकाश पासवान, रामकुमार पासवान, मनोज पासवान, ओमप्रकाश भारती, संजीव राय, रामाशंकर पांडेय, मगन राय ,मुन्ना पांडेय, अंकित कुमार सिंह, राजेश पासवान, शिशिर कश्यप, विजय ओझा, प्रेम पासवान, आशुतोष चौबे, रविशंकर प्रसाद आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

वीडियो: 





Post a Comment

0 Comments