चार दिनों से जब्त था ट्रक, जुर्माने के डर से ले भागा चालक, दोबारा दर्ज हुई प्राथमिकी ..

खास बात यह है कि ट्रक का एक्सेल भी निकाल लिया गया था और थाने में जमाकर दिया गया था लेकिन इसी बीच बुधवार रात ट्रक के चालक के नया एक्सल लगा कर ट्रक को ले भागा हालांकि, उसकी सारी गतिविधि सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है.

 





- ओवरलोडिंग के आरोप में 4 दिन पहले जब्त किया गया था ट्रक
- डीटीओ के निर्देश पर फिर से दर्ज कराई जाएगी प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला परिवहन पदाधिकारी के निर्देश पर खनन पदाधिकारी के द्वारा मुफस्सिल थाने की पुलिस के सहयोग से पकड़े गए ट्रक को लेकर चालक भाग निकला. बताया जा रहा है कि चार दिन पूर्व जब्त 14 चक्का ओवरलोडेड ट्रक पर लाखों रुपये का जुर्माना किया जाना था. ऐसे में ट्रक चालक ट्रक को लेकर भाग निकला हालांकि, उसने यह नहीं समझा कि ऐसा करने से उसे कोई फायदा नहीं होने वाला है उल्टे उस पर पुनः प्राथमिकी. करने का आदेश दिया गया है.





इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव के रहने वाले वकील सिंह यादव के 14 चक्के ट्रक बीआर 44 जीए 0437 पर उत्तर प्रदेश से गिट्टी का डस्ट लाद कर लाया गया था. ओवरलोडिंग की वजह से ट्रक को जब्त कर लिया गया, जिसे चौसा गोला के समीप स्थित एक पेट्रोल पंप पर खड़ा किया गया था. खास बात यह है कि ट्रक का एक्सेल भी निकाल लिया गया था और थाने में जमाकर दिया गया था लेकिन इसी बीच बुधवार रात ट्रक के चालक के नया एक्सल लगा कर ट्रक को ले भागा हालांकि, उसकी सारी गतिविधि सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. 

मामले को लेकर जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक से बात करने पर उन्होंने बताया कि ओवरलोडिंग के आरोप में ट्रक को पकड़ा गया था इसके बाद प्राथमिकी दर्ज कराते हुए ट्रक को जब्त कर उसका एक्सेल खोलकर थाने में जमा करा दिया गया था लेकिन, जुर्माना भरने की जगह ट्रक लेकर भागने के आरोप में पुनः प्राथमिकी दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है.





Post a Comment

0 Comments