लक्ष्मीपुर निवासी युवकों के परिजनों को मिली सरकारी सहायता ..

सदर प्रखंड के कृतपुरा गांव के समीप लक्ष्मीपुर के निवासी दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी उनके परिजनों को सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीप चंद जोशी के निर्देश पर 20-20 हज़ार रुपये का चेक प्रदान किया गया.

 





- प्रखंड विकास पदाधिकारी के निर्देश पर 20-20 हज़ार के चेक किए गए प्रदान
- पूर्व मुखिया ने कहा, विपत्ति की इस घड़ी में सहायता प्रदान करेगी मदद की राशि


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सदर प्रखंड के कृतपुरा गांव के समीप लक्ष्मीपुर के निवासी दो युवकों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी उनके परिजनों को सदर प्रखंड विकास पदाधिकारी दीप चंद जोशी के निर्देश पर 20-20 हज़ार रुपये का चेक प्रदान किया गया. मौके पर अंचल कर्मी सुदामा सिंह, छोटका नुआंव पंचायत के पूर्व मुखिया जय प्रकाश कुमार तथा चक्रहंसी के जिला परिषद प्रतिनिधि संजीव यादव पहुंचे और पीड़ित परिजनों को सहायता राशि मुहैया कराई. पूर्व मुखिया ने कहा कि परिवार को जो क्षति हुई है उसकी पूर्ति तो कभी नहीं की जा सकती लेकिन, सरकार की तरफ से जो सहायता राशि मिल रही है वह निश्चित रूप से परिजनों को दुख की इस घड़ी में आंशिक राहत प्रदान करेगी.

बता दें कि राजपुर थाना क्षेत्र के ईसापुर-खीरी मार्ग पर सौरी गांव के समीप एक तेज रफ्तार बाइक के विद्युत खंभे से टकरा जाने के कारण बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई थी. यह हादसा शनिवार की देर हुएआ था. हादसे में सदर प्रखंड के लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले परमेश्वर राम (35 वर्ष) तथा राजन राम (20 वर्ष) की मृत्यु हो गई थी दोनों अपने रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया.









Post a Comment

0 Comments