बिजली के खंभे से टकराई तेज रफ्तार बाइक, युवकों की दर्दनाक मौत ..

ईसापुर-खीरी मार्ग पर सौरी गांव के समीप एक तेज रफ्तार बाइक के विद्युत खंभे से टकरा जाने के कारण बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. यह हादसा शनिवार की देर शाम का बताया जा रहा है.

 





- राजपुर थाना क्षेत्र के ईसापुर-खीरी मार्ग पर हुआ हादसा
- बहुआरा से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर लौट रहे थे युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के ईसापुर-खीरी मार्ग पर सौरी गांव के समीप एक तेज रफ्तार बाइक के विद्युत खंभे से टकरा जाने के कारण बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई है. यह हादसा शनिवार की देर शाम का बताया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते हैं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतकों की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर गांव के रहने वाले परमेश्वर राम 35 वर्ष तथा राजन राम 20 वर्ष के रूप में हुई है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों युवक राजपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा गांव अपनी बुआ के यहां गए हुए थे गए हुए थे वहीं से वापसी के क्रम में शनिवार की देर शाम यह घटना घटित हो गई. हालांकि रात होने के कारण मौके पर कोई मौजूद नहीं था जिससे कि रात भर दोनों वहीं पड़े रहे. सुबह रास्ते से गुजर रहे लोगों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी. जैसे ही थानाध्यक्ष शाहकार खान को इस बात की सूचना मिली उन्होंने तुरंत मौके पर पुलिस टीम को भेजा जिसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराते हुए परिजनों के हवाले कर दिया गया.  इस दर्दनाक हादसे के बाद लक्ष्मीपुर गांव में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है. बताया जा रहा है कि दोनों ने अगर हेलमेट पहनी होती तो शायद उनकी जान बच जाती.









Post a Comment

0 Comments