वीडियो: एसडीएम ने किया बाढ़ग्रस्त इलाकों का दौरा, लापरवाह अधिकारियों को फटकारा ..

सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने रविवार को चौसा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया. बनारपुर में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे एसडीएम ने विधि व्यवस्था को लेकर अंचलाधिकारी से जवाब-तलब किया उन्होंने पूछा कि आखिर नौका परिचालन संबंधित कार्य में इतना विलंब क्यों हो रहा है? 

 




- गंगा में स्नान कर रहे लोगों को भी लगाई फटकार
- बाढ़ प्रभावित लोगों से कहा मिलेगी सरकारी मदद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय ने रविवार को चौसा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया. बनारपुर में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे एसडीएम ने विधि व्यवस्था को लेकर अंचलाधिकारी से जवाब-तलब किया उन्होंने पूछा कि आखिर नौका परिचालन संबंधित कार्य में इतना विलंब क्यों हो रहा है? अनुमंडल पदाधिकारी ने ग्रामीणों से मिलकर उनकी व्यथा भी सुनी तथा उन्हें यह भी आश्वस्त किया कि जिला प्रशासन हर परिस्थिति में उनके साथ है तथा किसी भी जरूरत की पूर्ति के लिए आपदा प्रबंधन विभाग सदैव उनकी मदद को तत्पर है. 



उन्होंने कहा कि जिला पदाधिकारी लगातार बाढ़ प्रभावित इलाकों पर नजर बनाए हुए हैं वहीं, स्थानीय प्रखंड विकास पदाधिकारी तथा अंचलाधिकारी लगातार लोगों की मदद के लिए कार्य कर रहे हैं. अनुमंडल पदाधिकारी के साथ निरीक्षण के लिए रेड क्रॉस के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी भी पहुंचे हुए थे. उन्होंने भी रेडक्रॉस की तरफ से हर संभव सहायता लोगों को दिलाने की बात कही. डॉ श्रवण ने कहा कि रेड क्रॉस की आपदा राहत टीम के द्वारा लगातार बाढ़ प्रभावित इलाकों का भ्रमण किया जा रहा है तथा नुकसान का आकलन कर लोगों को यथासंभव मदद पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. 


इसके पूर्व अनुमंडल पदाधिकारी ने गंगा में मोटर बोट से निरीक्षण किया तथा विभिन्न गंगा घाटों पर स्नान कर रहे लोगों को जमकर फटकार लगाई.

वीडियो:






Post a Comment

0 Comments