वी-टेक इंस्टीट्यूट में तैयार होंगे ऑटोमोबाइल इंटीरियर डिजाइन व मोडीफिकेशन के महारथी ..

बताया कि मार्केट में कौशल तकनीशियन की काफी जरूरत है वहीं वी-टेक से अनुबंधित उत्पादन कंपनियों में कार इंटीरियर डिजाइनर की भी काफ़ी डिमांड है. ऐसे में वी-टेक ने यह फैसला लिया है कि हम एडमिशन के समय ही जॉब ऑफर लेटर देकर छात्रों को यह आश्वस्त करेंगे कि कोर्स खत्म होने के तुरंत बाद उनको जॉब मिल जाएगी. 

 




- ऑटोमोबाइल इंटीरियर डिजाइन व मोडीफिकेशन का कोर्स प्रदाता वी-टेक इंस्टीट्यूट हुआ का उद्घाटन 
- बादली एक्सटेंशन में खुला है वाइकल टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट, शुरुआत में ही दिए जाएंगे जॉब ऑफर लेटर

बक्सर टॉप न्यूज़, नई दिल्ली: स्थानीय बादली एक्सटेंशन में रविवार को वी-टेक इंस्टिट्यूट का उद्घाटन समारोह का आयोजन किया गया. वाइकल टेक्नोलॉजी इंस्टीट्यूट (वी-टेक इंस्टीट्यूट)  देश में अपने तरह का इकलौता संस्थान बना है. जहाँ ऑटोमोबाइल इंटीरियर डिजाइनिंग व मोडिफिकेशन का कोर्स इस उद्योग के अनुरूप पाठ्यक्रम तैयार कर शुरू किया गया है. 



रविवार को उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि के तौर पर मेवाड़ विश्वविद्यालय गाजियाबाद कैंपस के पूर्व डायरेक्टर व भारत वर्चुअल विश्वविद्यालय के चेयरमैन डॉक्टर कुमार राजेश मौजूद रहे जिनके हाथों फीता काटकर इंस्टीट्यूट का उद्घाटन किया गया. डॉ कुमार राजेश ने अपने उद्बोधन में कहा कि मुझे उम्मीद है कि रोजगार परक शिक्षा के क्षेत्र में व रोजगार दिलाने में वी-टेक इंस्टीट्यूट देश में एक अहम भागीदारी निभाएगा.


उद्घाटन समारोह में वी-टेक इंस्टिट्यूट के संचालक प्रवीण वर्मा, सूर्या राठी व दीपक झा ने बताया कि मार्केट में कौशल तकनीशियन की काफी जरूरत है वहीं वी-टेक से अनुबंधित उत्पादन कंपनियों में कार इंटीरियर डिजाइनर की भी काफ़ी डिमांड है. ऐसे में वी-टेक ने यह फैसला लिया है कि हम एडमिशन के समय ही जॉब ऑफर लेटर देकर छात्रों को यह आश्वस्त करेंगे कि कोर्स खत्म होने के तुरंत बाद उनको जॉब मिल जाएगी. गुणवत्तापूर्ण शिक्षण पद्धति व भविष्य में और भी सेंटर खोलने के संकल्प के साथ यह समारोह संपन्न हुआ.






Post a Comment

0 Comments