वीडियो: वैक्सीन लेने की होड़ में गुत्थमगुत्था हुई महिलाएं, जमकर हुई "झोंटा-झोंटी", वीडियो वायरल ..

महिलाओं ने वैक्सीन लेने के नाम पर एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की. हालत यह थी कि महिलाओं ने एक दूसरे के बाल पकड़कर उन्हें जमीन पर पटक दिया. यह नजारा देखकर आसपास खड़े लोग सिहर उठे. एक दूसरे की जान की प्यासी बन गई महिलाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों चलता रहा.

 





- सिमरी इलाके के वैक्सीनेशन सेंटर पर हुआ विवाद
- भीड़ को नियंत्रित करने में विफल साबित हो रहा प्रशासन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एक तरफ जहां देश भर में वैक्सीनेशन को लेकर लोगों को जागरूक किए जाने का कार्य हो रहा है वहीं, जिले में भी लगातार प्रशासनिक अधिकारी लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक कर रहे हैं हालांकि, इसे तैयारियों की कमी कहे या फिर कुछ और, वैक्सीनेशन सेंटर पर लगातार बढ़ रही लोगों की भीड़ को संभालने में प्रशासन लगातार विफल नजर आ रहा है. बक्सर के विभिन्न सेंटरों पर हंगामे की खबर पिछले दिनों से सामने आई थी. इसी बीच रविवार को सिमरी प्रखंड के इलाके में महिलाओं ने वैक्सीन लेने के नाम पर एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट की. हालत यह थी कि महिलाओं ने एक दूसरे के बाल पकड़कर उन्हें जमीन पर पटक दिया. यह नजारा देखकर आसपास खड़े लोग सिहर उठे. एक दूसरे की जान की प्यासी बन गई महिलाओं का हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों चलता रहा. उन्मादी बनी महिलाएं स्थानीय तथा पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश से भी वैक्सीनेशन के लिए पहुंचे थी. इसी बीच किसी ने उनका वीडियो शूट कर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल दिया जो जमकर वायरल होने लगा.


इस तरह की सूचना पर पहुंचे पत्रकारों को महिलाओं ने बताया कि वैक्सीन लेने के लिए वह सुबह से ही पहुंची है लेकिन, वैक्सीन मिल नहीं पा रही. इसी बीच कुछ महिलाएं आगे निकलने की होड़ में लगी हुई थी जिसके कारण विवाद हो गया.

बताया जा रहा है कि इन दिनों ग्रामीण इलाकों में यह अफवाह फैल गई है कि जो लोग वैक्सीन नहीं लेंगे उन्हें वृद्धावस्था पेंशन, जन वितरण का राशन और बैंकों या स्वयं सहायता समूह के लाभ से वंचित कर दिया जाएगा. इस अफवाह के बाद वैक्सीन लेने की जल्दीबाजी में लोगों की भीड़ वैक्सीनेशन सेंटर पर उमड़ जा रही है.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments