पांडेय पट्टी के पास अपराध की योजना बना रहे थे युवक, पिस्टल - कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

बताया जा रहा है कि दोनों शराब के नशे में धुत होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए रेलवे क्रॉसिंग के समीप इकट्ठा हुए थे. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने उन्हें प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

 






-  प्राथमिकी दर्ज कराते हुए जेल भेजे गए दोनों अभियुक्त
- गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने की थी कार्रवाई


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रेलवे क्रॉसिंग के अपराध की योजना बना रहे दो युवकों को नगर थाने की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि दोनों शराब के नशे में धुत होकर किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए रेलवे क्रॉसिंग के समीप इकट्ठा हुए थे. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली और पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक पांडेय पट्टी के रहने वाले स्व. रामबदन प्रसाद गोंड़ के पुत्र अनिल कुमार तथा एफसीआई गोदाम में मजदूरी करने वाले लखीसराय के बीरपुर थाना क्षेत्र के पाली गांव के निवासी चांदी महतो के पुत्र संजय महतो शनिवार की देर शाम शराब के नशे में हथियार लेकर पांडेय पट्टी रेलवे क्रॉसिंग के समीप बैठे हुए थे. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों को धर-दबोचा.

उनके पास से एक पिस्टल के साथ-साथ पांच जिंदा कारतूस बरामद हुए. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.






Post a Comment

0 Comments