वीडियो: ट्रेन की चपेट में आया काम से घर लौट रहा मजदूर, कट गए दोनों पैर, हालत गंभीर ..

ट्रैक पार करते समय वाराणसी की तरफ जाने वाली सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के पश्चात उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

 







- पांडेय पट्टी के रहने वाले युवक के रूप में हुई है पहचान
- स्टेशन के माल गोदाम से काम निपटा कर वापस लौट रहा था घर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: स्टेशन के समीप स्थित माल गोदाम से मजदूरी कर लौट रहे एक युवक के ट्रेन की चपेट में आ जाने से उसके दोनों पैर कट गए. युवक की पहचान पांडेय पट्टी के रहने वाले श्री मोहन राम (32 वर्ष), पिता - रामदयाल राम उर्फ झब्बू राम के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि प्रतिदिन की तरह गुरुवार की रात तकरीबन 8:00 बजे वह माल गोदाम से काम करके अपने घर पांडेय पट्टी लौट रहा था इसी दौरान रास्ते में ट्रैक पार करते समय वाराणसी की तरफ जाने वाली सुपरफास्ट ट्रेन की चपेट में आने से उसके दोनों पैर कट गए. बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसकी चिंताजनक स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार करने के पश्चात उसे अन्यत्र रेफर कर दिया गया.

अगर इस घटना के बाद घायल युवक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है उनका कहना है कि रोजी रोटी के लिए वह प्रतिदिन माल गोदाम पर मजदूरी करने के लिए जाता था. गुरुवार को भी वह मजदूरी करने गया था, जहां से लौटने के क्रम में इस तरह का हादसा हो गया. उसके दोनों पैर कट जाने के कारण जीवन और मौत के बीच झूल रहा है.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments