वीडियो: समोसे के फेर में चलती ट्रेन के नीचे गया रेल यात्री, बाल-बाल बची जान ..

पैर फिसलने के कारण वह ट्रेन के नीचे चला गया. गनीमत यह रही की इस दुर्घटना में उसे कोई विशेष नुकसान नहीं हुआ. इस घटना ने 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई.." कहावत को चरितार्थ कर दिया. बाद में मामूली रूप से जख्मी युवक को प्लेटफार्म पर बैठाया गया तथा कुछ देर आराम करने के बाद दूसरी ट्रेन से आगे की ओर रवाना किया गया.

 






- प्लेटफार्म संख्या एक पर चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश के दौरान हुआ हादसा
- संयोग से बची जान, दूसरी ट्रेन से हुए आगे की ओर रवाना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश एक रेल यात्री को काफी महंगी पड़ गई. पैर फिसलने के कारण वह ट्रेन के नीचे चला गया. गनीमत यह रही की इस दुर्घटना में उसे कोई विशेष नुकसान नहीं हुआ. इस घटना ने 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई.." कहावत को चरितार्थ कर दिया. बाद में मामूली रूप से जख्मी युवक को प्लेटफार्म पर बैठाया गया तथा कुछ देर आराम करने के बाद दूसरी ट्रेन से आगे की ओर रवाना किया गया.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 11 बजे अहमदाबाद से चलकर बरौनी तक जाने वाली अहमदाबाद-बरौनी एक्सप्रेस प्लेटफार्म संख्या एक पर रुकी. इसी बीच समस्तीपुर के रहने वाले एक रेलयात्री समोसा लेने के लिए प्लेटफार्म पर उतरे. प्लेटफार्म संख्या एक के पश्चिमी छोर से निकलकर वह समोसे की दुकान पर चले गए, जहां समोसा खरीदने और पैसे का भुगतान करते-करते उनकी ट्रेन चल निकली. ट्रेन को निकलता देख वह भागते हुए प्लेटफॉर्म पर पहुंचे और चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश की लेकिन, उनका पैर फिसल गया और वह सीधे ट्रेन के नीचे चले गए.



यह घटना जिन प्रत्यक्षदर्शियों के सामने हुई थी उन्हें ऐसा लग रहा था कि अब रेलयात्री की मृत्यु हो गई होगी लेकिन, जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म से आगे बढ़ी रेलयात्री पटरियों उठकर खड़े हो गए. इस घटना में उन्हें मामूली रूप से चोटें लगी थी, जिसके बाद अन्य रेल यात्रियों तथा द्वारा उन्हें प्लेटफार्म पर बैठाया गया. जब उन्होंने बेहतर महसूस करने की बात कही तो उन्हें दूसरी ट्रेन से आगे की ओर रवाना कर दिया गया. अपने साथ हुए इस हादसे के बाद रेल यात्री काफी डरे-सहमे हुए थे ऐसे में उन्होंने अपना नाम नहीं बताया. मौके पर मौजूद अन्य यात्रियों ने उन्हें भविष्य में कभी ऐसा नहीं करने की सलाह दी.





Post a Comment

0 Comments