पुलिस मेंस एसोसिएशन के चुनाव के लिए हुआ नामांकन ..

पुलिस मेंस एसोसिएशन की स्थानीय शाखा के वर्ष 2021 के चुनाव के लिए नामांकन गुरुवार को किया गया. विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग उम्मीदवारों ने अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल किया.





- विभिन्न पदों के लिए प्रत्याशियों ने भरा पर्चा
- 29 अगस्त को किया जाएगा मतदान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस मेंस एसोसिएशन की स्थानीय शाखा के वर्ष 2021 के चुनाव के लिए नामांकन गुरुवार को किया गया. विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग उम्मीदवारों ने अपनी उम्मीदवारी का पर्चा दाखिल किया. इस दौरान सभापति यानि कि अध्यक्ष प्रत्याशी के रूप में श्रवण कुमार पासवान ने पर्चा दाखिल किया. इसके अतिरिक्त अन्य प्रत्याशियों में उपाध्यक्ष पद के लिए अमरेंद्र कुमार सिंह, संयुक्त मंत्री पद के लिए संजय यादव, कोषाध्यक्ष पद के लिए धर्मेंद्र कुमार महतो, केंद्रीय सदस्य के लिए सोनू कुमार तथा सोनल कुमारी तथा सचिव पद के लिए धर्मेंद्र कुमार यादव ने नामांकन का पर्चा भरा. नामांकन की प्रक्रिया इटाढ़ी रोड स्थित पुलिस लाइन में सम्पन्न हुई.

जानकारी देते हुए प्रत्याशियों ने बताया कि मतदान की तिथि आगामी 29 अगस्त को निर्धारित की गई है. इस दिन सभी पदों के अभ्यर्थियों के चुनाव के लिए मतदान किया जाएगा. नामांकन करने के बाद सभी अभ्यर्थी काफी उत्साहित नजर आए.












Post a Comment

0 Comments