मुंबई से डुमराँव पहुंचे यात्री की गर्मी के कारण हुई मौत, ट्रेन से कटा युवक ..

डुमराँव रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद अत्याधिक गर्मी होने की वजह से उन्होंने अपना शर्ट वगैरह भी उतार दिया हालांकि, इससे भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ और वह अचानक से बेहोश होकर बुकिंग काउंटर के समीप गिर पड़े. मौके पर उनकी पत्नी बेबी देवी भी मौजूद थी.




- अत्याधिक गर्मी के कारण डुमरांव रेलवे स्टेशन पर बेहोश हुआ यात्री, हुई मौत 
- नया बाजार के समीप ट्रेन से कटकर हुई एक अन्य मौत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डुमरांव रेलवे स्टेशन के बुकिंग काउंटर के पास अत्याधिक गर्मी के कारण बेहोश होकर गिरे एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई. मृतक की पहचान डुमरांव के वार्ड संख्या 16 के निवासी पुत्तन रजक (40 वर्ष) पिता-रामदयाल धोबी के रूप में हुई है. 



बताया जा रहा है कि वह लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस से मुंबई से बक्सर रेलवे स्टेशन पहुंचे थे, जहां से सवारी गाड़ी से डुमराँव रेलवे स्टेशन पहुंचे. डुमराँव रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद अत्याधिक गर्मी होने की वजह से उन्होंने अपना शर्ट वगैरह भी उतार दिया हालांकि, इससे भी उनकी स्थिति में सुधार नहीं हुआ और वह अचानक से बेहोश होकर बुकिंग काउंटर के समीप गिर पड़े. मौके पर उनकी पत्नी बेबी देवी भी मौजूद थी.

घटना की सूचना मिलने पर जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद के निर्देश पर सहायक अवर निरीक्षक विनोद कुमार रवि मौके पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

दूसरी तरफ नया बाजार के समीप स्थित रेलवे क्रॉसिंग के पास एक अज्ञात व्यक्ति की शाम तकरीबन 6:40 पर किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची जीआरपी की टीम ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.





Post a Comment

0 Comments