ग्राहक का वेष में पहुंची पुलिस, रंगे हाथ दबोचा गया अंतरजिला हेरोइन तस्कर ..

उक्त व्यक्ति न सिर्फ दूसरे जिलों से हेरोइन तस्करी का काम करता था बल्कि, उसे स्थानीय मार्केट में बेचने का भी काम करता था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने रेकी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. रविवार को पुलिस ने ग्राहक के वेष में पहुंचकर उसे रंगे हाथ धर दबोचा.






- डुमराँव थाने की पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- अभियुक्त से पूछताछ कर पूरे नेटवर्क को खंगाल रही पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: डुमराँव थाने की पुलिस ने स्थानीय नगर के निमेज टोला से हेरोइन तस्करी के आरोप में एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति न सिर्फ दूसरे जिलों से हेरोइन तस्करी का काम करता था बल्कि, उसे स्थानीय मार्केट में बेचने का भी काम करता था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली जिसके बाद पुलिस ने रेकी करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया. रविवार को पुलिस ने ग्राहक के वेष में पहुंचकर उसे रंगे हाथ धर दबोचा. पकड़े गए तस्कर से पूछताछ की जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक डुमराँव नगर के निमेज टोला के रहने वाले भोला ठठेरा पिता काशी प्रसाद ठठेरा हेरोइन तस्करी व विक्रय का काम कर रहा था उसके शिकार नगर के कई युवा थे जो कि सुबह-शाम इलाके में तलबगार बन कर इलाके में घूमते देखे जाते हैं. इस बात की गुप्त सूचना पुलिस को मिली और पुलिस में उसे रंगे हाथ पकड़ने की रणनीति बनानी शुरू कर दी तथा ग्राहक बन कर उसे रंगे हाथ धर-दबोचा. उसके पास से 32 पुड़िया हेरोइन बरामद हुआ. थानाध्यक्ष शिव नारायण राम ने बताया कि पकड़े गए तस्कर से पूछताछ की जा रही है.








Post a Comment

0 Comments