जेल से फरार हुआ आजीवन कारावास का बंदी, तलाश जारी ..

बंदी के फरार हो जाने के बाद नगर थाने में उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. दूसरी तरफ इस घटना के बाद जेल के अधिकारी इस बात की समीक्षा कर रहे हैं कि मुक्त कारागार में बंद कैदियों की सुरक्षा तथा निगरानी सिस्टम को किस प्रकार और भी दुरुस्त किया जाए.

 





- नगर थाने में दर्ज कराई गई प्राथमिकी, खोजबीन में जुटी है पुलिस
- भागलपुर जिले का है बंदी, हत्या मामले में काट रहा था आजीवन कारावास

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मुक्त कारागार के एक बंदी के फरार हो जाने के बाद नगर थाने में उनके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद पुलिस उसकी तलाश में जुट गई है. दूसरी तरफ इस घटना के बाद जेल के अधिकारी इस बात की समीक्षा कर रहे हैं कि मुक्त कारागार में बंद कैदियों की सुरक्षा तथा निगरानी सिस्टम को किस प्रकार और भी दुरुस्त किया जाए.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक भागलपुर जिले के परबत्ता थाना क्षेत्र के बहतरा गांव के निवासी जोधन सहनी (47 वर्ष), पिता - बोधि सहनी भागलपुर केंद्रीय कारा से बक्सर मुक्त कारागार में स्थानांतरित किए गए थे. वह हत्या के आरोप में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहे थे. उनके साथ उनकी पत्नी भी मुक्त कारागार में रहा करती थी लेकिन, पिछले कुछ महीनों से वह अपने गांव भागलपुर चली गयी थी. इसी बीच गुरुवार की सुबह तकरीबन 6:10 बजे वह यह कह कर जेल से निकले कि वह सदर अस्पताल में अपना इलाज कराने के लिए जा रहे हैं. बाद में शाम 6:00 बजे के बाद भी जब वह जेल में नहीं पहुंचे तो जेल के अधिकारियों व कर्मियों के बीच हड़कंप का माहौल कायम हो गया. काफी तलाश करने के बाद भी जब उनका कुछ अता-पता नहीं चला तो उनके विरुद्ध नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई.

घटना की पुष्टि करते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि भागे कैदी की तलाश की तलाश में संभावित जगहों पर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा.






Post a Comment

0 Comments