वीडियो: घर से भागे प्यार के परिंदों की थानेदार ने कराई शादी ..

सिकरौल थाना क्षेत्र के दीवान के बड़कागांव से भाग निकले थे जिन्हें कोरान सराय थाने के खलवा इनार से बरामद किया गया. दोनों के बालिग होने की जानकारी प्राप्त होने पर थानाध्यक्ष ने सर्वप्रथम घर वालों को इस बात की जानकारी दी और सब की रजामंदी से बिना मुहूर्त, रीति-रिवाजों तथा सामाजिक बंधनों की परवाह किए बगैर थाना परिसर में ही शिव मंदिर में विवाह संपन्न कराया.

 





- घर से भाग निकले थे सिकरौल थाना क्षेत्र के युवक-युवती, 4 वर्षों से था प्रेम
- कोरान सराय थाना क्षेत्र में हुई बरामदगी तो थानेदार ने किया अनोखा कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अपने अलग अंदाज के लिए सदैव चर्चा में रहने वाले कोरानसराय थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने एक बार फिर एक अनोखा कार्य किया है जिसकी खूब चर्चा हो रही है. शनिवार को उन्होंने एक प्रेमी जोड़े का विवाह थाने में संपन्न करवाया. दरअसल, प्रेमी युगल सिकरौल थाना क्षेत्र के दीवान के बड़कागांव से भाग निकले थे जिन्हें कोरान सराय थाने के खलवा इनार से बरामद किया गया. दोनों के बालिग होने की जानकारी प्राप्त होने पर थानाध्यक्ष ने सर्वप्रथम घर वालों को इस बात की जानकारी दी और सब की रजामंदी से बिना मुहूर्त, रीति-रिवाजों तथा सामाजिक बंधनों की परवाह किए बगैर थाना परिसर में ही शिव मंदिर में विवाह संपन्न कराया.




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के दीवान के बड़कागांव के निवासी मोहन महतो के पुत्र शिवजी महतो का अपने ही गाँव के नंदजी चौरसिया की पुत्री जूही से पिछले चार वर्षों से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों गुरुवार को अपने घर से भाग निकले. इस बात की सूचना पर सक्रीय हुई पुलिस ने दोनों को थाना क्षेत्र के खलवा इनार से बरामद कर लिया गया. दोनों के बालिग होने की वजह से पुलिस के द्वारा उनकी शादी कराने के सोची तथा फिर घर वालों को सूचना देते हुए थाना परिसर में ही घर वालों तथा ग्रामीणों की मौजूदगी में विधि-विधान से शादी करा दी गई. 


श्रावण माह में भगवान शिव को साक्षी मानकर कराए गए विवाह में थानाध्यक्ष ने वर-वधु को आशीर्वाद दिया. उन्होंने बताया कि शादी के बाद परिजनों के साथ पति-पत्नी को विदा कर दिया गया.

वीडियो:







Post a Comment

0 Comments