वीडियो: वादाखिलाफी पड़ी महंगी: जनता ने घेर कर पूछा, "जीतने के बाद कहाँ थे विधायक जी?"

पहली बार विधायक बने विश्वनाथ राम की वादाखिलाफी उन्हें महंगी पड़ गई. विकास के नाम पर चुनाव जीते नेताजी अपने वादों को भूल गए और जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया. ऐसे में जलजमाव से त्रस्त ग्रामीणों ने अपनी नई फॉर्च्यूनर पर उड़ते जा रहे नेताजी को पकड़ लिया और फिर नेताजी देर तक हाथ जोड़ते और माफी मांगते रहे. 

विधायक की गाड़ी रोकते नाराज ग्रामीण






- चुनाव के बाद नहीं दिखे थे नेताजी जनता ने बताई समस्या
- आश्वासन पर भी विश्वास नहीं कर रहे ग्रामीण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पूर्व परिवहन मंत्री संतोष निराला को हराकर पहली बार विधायक बने विश्वनाथ राम की वादाखिलाफी उन्हें महंगी पड़ गई. विकास के नाम पर चुनाव जीते नेताजी अपने वादों को भूल गए और जनता को उसके हाल पर छोड़ दिया. ऐसे में जलजमाव से त्रस्त ग्रामीणों ने अपनी नई फॉर्च्यूनर पर उड़ते जा रहे नेताजी को पकड़ लिया और फिर नेताजी देर तक हाथ जोड़ते और माफी मांगते रहे. काफी देर तक माफी मांगने और सड़क निर्माण का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों ने नेताजी को आजाद किया.




मामला शनिवार की दोपहर का है जब राजपुर प्रखंड के तियरा स्थित रघुवंशी कुंवरी उच्च विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए जा रहे राजपुर विधायक विश्वनाथ राम को स्थानीय दुकानदार एवं ग्रामीणों ने पानी भरे बीच गढे में ही रोक दिया. गाड़ी रुकते ही ग्रामीणों ने कहा कि "चुनाव के बाद पहीला बार भेंट भइल बा ए विधायक जी... इ रास्ता नरक बन गइल बा... दुकान चलावल मुश्किल हो गइल बा. एह रास्ता से गुजरेवाला लोगन के बाड़ा दिक्कत होत बा .." 



जनता के सवालों से घिरे विधायक विश्वनाथ राम ने हाथ जोड़कर कहा कि तियरा-बघेलवा मोड़ से धनसोई तक रोड बनाने के लिए विभागीय अधिकारियों को कह दिया हैं. इसके निर्माण का काम जल्द ही शुरू होगा. जिस पर मौजूद गांव के ग्रामीण एवं दुकानदार संजय गुप्ता, प्रेमचंद सिंह, संतोष सिंह, बबलू चौबे, संतोष कुमार, महेन्द्र सिंह, अनिल साह, मनोज साह, शिवजी गुप्ता,रीतेश कुमार, बलिराम साह, आजाद, रामनाथ, पिंटू गुप्ता, रामाकांत के अलावा अन्य ग्रामीणां ने कहा कि पिछले दो महीने से यहां पानी लगा हुआ हैं. स्थानीय जनप्रतिनिधियों से कहकर थक गये हैं. इस समस्या का निदान नहीं हुआ है. यहां सबसे बड़ी समस्या जल निकासी की है. अगर पक्की नाली का निर्माण होता है तो इस तरह की समस्या नहीं होगी. जल जमाव से रोड पर दो फ़ीट गड्ढा हो गया है. प्रतिदिन इस रास्ते से गुजरने वाले लोग इस गड्ढे में गिर जाते हैं. गंदा पानी हो जाने से गाडि़यों के गुजरने पर इसका छींटे दुकान तक जाते हैं. 

लगभग 20 मिनट तक हाथ जोड़ते और माफी मांगते विधायक जी के आश्वासन पर जनता थोड़ी नरम हुई तो विधायक जी चुपके से आगे की ओर निकल लिए. हालांकि, विधायक जी अपने वादे पर कितने खरे उतरेंगे, इसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म रहा.

वीडियो:






Post a Comment

0 Comments