करंट की चपेट में आकर पेंटर समेत दो लोगों की मौत ..

ड्रिल मशीन से दीवार में छेद करने के क्रम में ड्रिल मशीन के कटे तार की चपेट में आ गए. लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा फिर परिजनों के हवाले कर दिया.

 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में तथा सिमरी के दुधीपट्टी में हुआ हादसा
- ड्रिल मशीन के कटे तार तथा ब्लेंडर मशीन की चपेट में आए दो लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में अलग अलग हुई करंट लगने से 2 लोगों की मौत हो गई जिन लोगों की मौत हुई है उनमें एक पेंटर भी शामिल है. पहली घटना सेमरी के दूधीपट्टी में हुई जहां ब्लेंडर मशीन चलाने के दौरान उसका कवर हट जाने तथा स्पर्शाघात होने से बृज बिहारी राय नामक 38 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई. परिजनों ने बताया कि वह सुबह सुबह मशीन चला रहे थे इसी बीच उसका कवर हट गया और करंट की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. 




दूसरी घटना में इटाढ़ी थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में करंट की चपेट में आने से एक पेंटर की मौत हो गई. मृतक बिरजू राजभर उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ निवासी थे तथा वर्तमान में जिला मुख्यालय के कोइरपुरवा मोहल्ले में रहकर पेंटिंग आदि का काम करते थे. बताया जा रहा है कि रविवार को वह थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में किसी घर की पेंटिंग करने के लिए गए हुए थे. इसी दौरान ड्रिल मशीन से दीवार में छेद करने के क्रम में ड्रिल मशीन के कटे तार की चपेट में आ गए. लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. बाद में पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा फिर परिजनों के हवाले कर दिया.







Post a Comment

0 Comments