गोलीकांड में वांटेड संदीप यादव का शागिर्द गिरफ्तार ..

बताया जाता है कि उक्त अभियुक्त संदीप यादव गैंग का गुर्गा है. गिरफ्तार अभियुक्त महदह गाँव निवासी है जो काफी दिनों से पुलिस की आँखों में धूल झोंक फरार चल रहा था. पकड़े गए अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 





- इटाढ़ी थाने की पुलिस ने चीनी मिल रेलवे क्रासिंग के समीप से किया गिरफ्तार
- 7 माह पूर्व हुए गोलीबारी मामले में फरार चल रहा था अपराधी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: तकरीबन 7 माह पूर्व इटाढ़ी थाना क्षेत्र के मंगोलपुर में हुए गोलीबारी मामले में फरार अभियुक्त को इटाढ़ी थाने की पुलिस ने चीनी मिल रेलवे क्रासिंग के समीप से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि उक्त अभियुक्त संदीप यादव गैंग का गुर्गा है. गिरफ्तार अभियुक्त महदह गाँव निवासी है जो काफी दिनों से पुलिस की आँखों में धूल झोंक फरार चल रहा था. पकड़े गए अभियुक्त को पुलिस ने न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया. 




इस बाबत जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि मंगोलपुर गांव में तकरीबन 7 माह पूर्व हुए गोलीबारी की घटना में फरार चल रहे महदह निवासी अभियुक्त सतीश कुमार सिंह को इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि गुप्त सूचना पर पकड़ा गया अभियुक्त जेल में बंद अपराधी संदीप यादव गैंग का गुर्गा है. वह संदीप यादव से जेल से भी संपर्क में बना हुआ है. जिसकी तलाश पुलिस के द्वारा कई दिनों से की जा रही थी.







Post a Comment

0 Comments