बाइपास रोड से चोरी हुई बाइक, सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुई घटना ..

एक 18-19 वर्ष का युवक बाइक को चोरी कर लेकर भागते हुए देखा जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक चरित्रवन मोहल्ले के निवासी रंजन मिश्रा मंदिर के ठीक सामने अल्ट्रासाउंड सेंटर पर रिपोर्ट लेने के लिए के पहुंचे हुए थे. जहां दरवाजे के पास पर गाड़ी लगाकर जैसे ही वह अंदर गए बाद में जब बाहर आए तो बाइक गायब थी.





- नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड की है घटना
- घटना की सूचना मिलने पर जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के बाइपास रोड स्थित शनिचरा बाबा मंदिर के पास से शनिवार शाम तकरीबन 6 बजे अज्ञात वाहन चोर के द्वारा एक बाइक की चोरी कर ली गई है हालांकि, चोरी की यह वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. जिसमें एक 18-19 वर्ष का युवक बाइक को चोरी कर लेकर भागते हुए देखा जा रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक चरित्रवन मोहल्ले के निवासी रंजन मिश्रा मंदिर के ठीक सामने अल्ट्रासाउंड सेंटर पर रिपोर्ट लेने के लिए के पहुंचे हुए थे. जहां दरवाजे के पास पर गाड़ी लगाकर जैसे ही वह अंदर गए बाद में जब बाहर आए तो बाइक गायब थी.

सीसीटीवी फुटेज को देखने पर या ज्ञात हुआ कि उनके अल्ट्रासाउंड सेंटर में प्रवेश करने के कुछ ही देर के बाद हाफ-पैंट तथा टीशर्ट पहने हुए एक युवक वहां पर पहुंचा और बाइक हैंडल लॉक को चाबी के सहारे खोलकर बाइक लेकर भाग निकला. मामले में नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पीड़ित व्यक्ति ने उन्हें फोन कर मामले की जानकारी दी है, जिसके बाद वह तुरंत मौके पर रवाना हो गए हैं. बता दें कि नगर में इन दिनों बाइक चोरों का आतंक बढ़ा हुआ है आए दिन बाइक चोरी की घटनाएं सामने आ रही हैं.










Post a Comment

0 Comments