झोपड़ी के अंदर बने तहखाने से बरामद हुई शराब, तस्कर फरार ..

जब बारीकी से जांच की गई तो यह पाया गया कि मिट्टी के अंदर गुप्त तहखाना बनाया हुआ है, जहां शराब की बोतल छुपा कर रखी हैं. इसके बाद पुलिस ने शराब की बोतलों को निकाला और गिनती करने के पश्चात जब्त करते हुए नामजद तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. थानाध्यक्ष के मुताबिक फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.

 





- शांति नगर इलाके में पुलिस ने की कार्रवाई
- मामले में नामजद अभियुक्त के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज तलाश जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने शांति नगर  इलाके गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए शराब तस्कर के झोपड़ी नुमा घर में छापेमारी कर गुप्त तहखाने से 219 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद की. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि तस्कर ने मिट्टी के बने अपने मकान में एक गुप्त तहखाना बनाया था जिसके अंदर शराब की बोतले छिपाकर रखी हुई थी. वहीं से शराब बेचने का काम किया जा रहा था. 

सूचना के आलोक में शुक्रवार की शाम तकरीबन 8:00 बजे शांति नगर इलाके में छापेमारी की गई जहां बताए गए मकान की तलाशी लेने पर वहां कोई नहीं मिला. ना ही शराब की बोतलें बरामद हुई. बाद में पुनः जब बारीकी से जांच की गई तो यह पाया गया कि मिट्टी के अंदर गुप्त तहखाना बनाया हुआ है, जहां शराब की बोतल छुपा कर रखी हैं. इसके बाद पुलिस ने शराब की बोतलों को निकाला और गिनती करने के पश्चात जब्त करते हुए नामजद तस्करों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की है. थानाध्यक्ष के मुताबिक फरार तस्करों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं.










Post a Comment

0 Comments