पत्नी का आरोप: पति ने दोस्तों के साथ मिल बनाया हवस का शिकार, अब वीडियो बना कर रहा ब्लैकमेल ..

बाद में जब वह गर्भवती हो गई तो परशुराम तिवारी के द्वारा इसी वर्ष जुलाई माह में एक इकरारनामा बनाया गया और उसमें यह कहा गया कि वह 1 हफ्ते के भीतर मामले में सब कुछ ठीक करा देंगे और अगर वह ऐसा नहीं कर पाते तो पीड़िता पुलिस के समक्ष जा सकती है. 




- पीड़िता ने पति समेत 3 लोगों पर लगाया आरोप
- कहा, नशीला पदार्थ खिलाकर बना लिया हवस का शिकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के एक गांव में वर्ष 2018 में ब्याही गई एक विवाहिता ने अपने पति पर तथा दो अन्य व्यक्तियों पर नशीला पदार्थ खिलाकर सामूहिक दुष्कर्म करने तथा उसका वीडियो बना कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. 



अपने आवेदन में पीड़िता ने बताया है कि इस घटना के बाद वह गर्भवती हो गई है तथा दर-दर की ठोकर खाने को मजबूर है. थाने में आवेदन देकर पीड़िता ने न्याय की गुहार लगाई है.उन्होंने बताया है कि शादी के बाद से उनके पति दहेज में मोटरसाइकिल तथा 3 लाख रुपये नगद की मांग कर रहे थे. साथ ही इस बात को लेकर मारपीट भी किया करते थे. इसी बात से आजिज होकर वह अपने मायके लौट आई. 



बाद में संक्रमण काल के दौरान कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के निवासी तथा वर्तमान में गुजरात के सूरत जिले नौकरी कर रहे परशुराम तिवारी नामक एक व्यक्ति ने उनके बेरोजगार पिता को नौकरी दिलाने की बात कह कर अपने यहां बुला लिया. जहां वह भी पिता के साथ किराए का मकान लेकर रहने लगी. इसी बीच पिछले वर्ष 18 फरवरी की रात्रि तकरीबन 9:30 बजे साजिश के तहत उनके पति अविनाश तिवारी, परशुराम तिवारी तथा विवेकानंद चौबे के द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म किया गया तथा इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया. बाद में जब वह गर्भवती हो गई तो परशुराम तिवारी के द्वारा इसी वर्ष जुलाई माह में एक इकरारनामा बनाया गया और उसमें यह कहा गया कि वह 1 हफ्ते के भीतर मामले में सब कुछ ठीक करा देंगे और अगर वह ऐसा नहीं कर पाते तो पीड़िता पुलिस के समक्ष जा सकती है. 

1 सप्ताह बीतने के बाद विवाहिता ने पुलिस के समक्ष आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. मामले में महिला थानाध्यक्ष नीतू प्रिया के द्वारा सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करते हुए मामले को संबंधित थाने में स्थानांतरित कर दिया गया है.





Post a Comment

0 Comments