हथियार के बल पर भूमि हड़पने का आरोप ..

औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव के निवासियों पर हथियार के बल पर थाना क्षेत्र के निरंजनपुर(विश्वामित्र कॉलोनी) में भूमि कब्जा करने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने मामले को लेकर औद्योगिक थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. 
संबंधित जमीन पर लगा पेड़ काट रहा श्रमिक



.

- औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव का मामला
- प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: औद्योगिक थाना क्षेत्र के मंझरिया गांव के निवासियों पर हथियार के बल पर थाना क्षेत्र के निरंजनपुर(विश्वामित्र कॉलोनी) में भूमि कब्जा करने का आरोप लगा है. पीड़ित ने मामले को लेकर औद्योगिक थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया है. आवेदन प्राप्ति के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय निवासी हरेंद्र सिंह ने थाना क्षेत्र के विस्वामित्र कॉलोनी, निरंजनपुर में सद्गुरु महाराज के नाम से एक कट्ठा भूमि खरीदी थी. उक्त भूखंड पर रविवार को गांव के ही शिवचंद साह और अशोक साह अपने सहयोगियों के साथ कब्जा करने पहुंच गये. पीड़ित ने पुलिस को बताया कि आरोपित हथियार के बल पर भूमि में लगे पेड़ को काट चहारदीवारी देने का प्रयास कर रहे है. 

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कर कानूनी कार्रवाई की जायेगी, जो भी दोषी होंगे उन्हें नहीं बख्शा जाएगा.







Post a Comment

0 Comments