बक्सर से गुजरने वाली कई ट्रेनें रहेंगी रद्द ..

उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल के रायबरेली स्टेशन पर प्री एन.आई/एन.आई. तथा गंगागंज - रायबरेली - रूपामाऊ रेलखंड के दोहरीकरण कार्य के मद्देनजर इस रेलखंड पर संचालित की जाने वाली पूर्व-मध्य रेल की 10 ट्रेनों का परिचालन रद्द रहेगा.





- चयनित तिथि को रद्द रहेगा परिचालन
- मुख्य जनसंपर्क अधिकारी ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: उत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल के रायबरेली स्टेशन पर प्री एन.आई/एन.आई. तथा गंगागंज - रायबरेली - रूपामाऊ रेलखंड के दोहरीकरण कार्य के मद्देनजर इस रेलखंड पर संचालित की जाने वाली पूर्व-मध्य रेल की 10 ट्रेनों का परिचालन रद्द रहेगा. इस बाबत जानकारी देते हुए पूर्व-मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि रेलवे स्टेशन से होकर गुजरने वाली जिन ट्रेनों का परिचालन रद्द रहेगा उनमें पटना से जम्मूतवी के लिए प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 02355 पटना-जम्मूतवी स्पेशल ट्रेन का परिचालन दिनांक 31 अगस्त, 4 सितंबर, 07 सितंबर एवं 11 सितंबर 21 को रद्द रहेगा. डाउन में भी जम्मूतवी से पटना के लिए प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 02356 जम्मूतवी-पटना स्पेशल ट्रेन का परिचालन दिनांक 01 सितंबर, 05 सितंबर, 08 सितंबर एवं 12 सितंबर को रद्द रहेगा.

इसके अतिरिक्त हावड़ा से अमृतसर के लिए प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 03005 हावड़ा-अमृतसर स्पेशल ट्रेन का परिचालन दिनांक 30 अगस्त से 12 सितंबर तक रद्द रहेगा वहीं, अमृतसर से हावड़ा के लिए प्रस्थान करने वाली गाड़ी संख्या 03006 अमृतसर-हावड़ा स्पेशल ट्रेन का परिचालन दिनांक 31 अगस्त से 14 सितंबर तक रद्द रहेगा.










Post a Comment

0 Comments