वीडियो: बाढ़ प्रभावित लोगों को साबित खिदमत फाउंडेशन ने पहुंचाई मदद ..

साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण करने के साथ-साथ कोविड टीकाकरण के लिए जागरूकता महा अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत इटाढ़ी प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लगभग 40 परिवारों को राशन वितरण किया गया. मौके पर सभी लोगों को मास्क पहनने और टीका लेने के के लिए प्रेरित किया गया.




- इटाढ़ी प्रखंड में चलाया गया गया था अभियान
- ग्रामीणों को बांटे गए मुफ्त मेडिकल किट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: संक्रमण काल में लोगों की लगातार मदद कर रही संस्था साबित खिदमत फाउंडेशन के द्वारा बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण करने के साथ-साथ कोविड टीकाकरण के लिए जागरूकता महा अभियान चलाया गया. इस अभियान के तहत इटाढ़ी प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों में लगभग 40 परिवारों को राशन वितरण किया गया. मौके पर सभी लोगों को मास्क पहनने और टीका लेने के के लिए प्रेरित किया गया.




कार्यक्रम के दौरान लोगों को साफ-सफाई से रहने की आदत डालने पर जोर दिया गया. इस दौरान फाउंडेशन के सभी सदस्य तथा स्थानीय वार्ड पार्षद व ग्रामवासियों ने भी भाग लिया तथा यह संकल्प लिया कि जिन लोगों ने कोविड-19 का टीका नहीं लिया है वह जल्द ही टीका अवश्य लेंगे. संस्था के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि इटाढ़ी के सभी 40 बाढ़ प्रभावित लोगों को मुफ्त मेडिकल किट का भी वितरण किया गया. चिकित्सक ने बताया कि संक्रमण की तीसरी लहर को देखते हुए यह आवश्यक है कि लोग सतर्कता बरतें.







Post a Comment

0 Comments