वीडियो: रोटरी की जोनल मीट में कोरोना वैक्सीनेशन में मददगार बने की अपील ..

वह क्लब के सभी सदस्यों से मिलकर उन्हें यह संदेश दे रहे हैं कि वह प्रशासन व सरकार के साथ मिलकर कोरोना वैक्सीनेशन में अपनी भागीदारी दें क्योंकि हमारे पास पूर्व से ही पोलियो वैक्सीनेशन अभियान का अनुभव है. ऐसे में सभी सदस्य कोरोना वैक्सीनेशन ने सन में भी मददगार बन सकते हैं.






- बिहार झारखंड के रोटरी गवर्नर का आगमन
- 2020-21 के कार्यकाल के कार्यक्रमों की हुई समीक्षा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रोटरी क्लब की स्थानीय शाखा के द्वारा अम्बेडकर चौक के समीप अवस्थित श्री श्याम उत्सव वाटिका में रोटरी ज़ोन 10 की ज़ोनल मीट का आयोजन किया गया. इस बैठक में क्षेत्र के सभी क्लबों (आरा, आरा सेंट्रल, छपरा, सारण एवं रोटरी बक्सर) के अध्यक्ष एवं सचिव के उपस्थिति में बिहार झारखंड के रोटरी गवर्नर रोटेरियन प्रतीम बनर्जी द्वारा रोटरी सत्र 2021-22 के कार्यकाल के कार्यक्रमों की समीक्षा बैठक की गई. इस दौरान रोटरी बक्सर के द्वारा एक महिला रोट्रेक्ट क्लब के गठन की औपचारिक घोषणा की गई. जिलाध्यक्ष ने बताया कि, यह क्लब रोट्रेक्ट क्लब ऑफ उज्वल महिला विकास' के नाम से जाना जायेगा. बैठक के दौरान बोलते हुए मुख्य अतिथि अफीम बनर्जी ने कहा कि कोरोना का हाल में सभी सेंटरों पर आना-जाना नहीं हो पा रहा था लेकिन, अब जब स्थितियां सुधर रही हैं वह क्लब के सभी सदस्यों से मिलकर उन्हें यह संदेश दे रहे हैं कि वह प्रशासन व सरकार के साथ मिलकर कोरोना वैक्सीनेशन में अपनी भागीदारी दें क्योंकि हमारे पास पूर्व से ही पोलियो वैक्सीनेशन अभियान का अनुभव है. ऐसे में सभी सदस्य कोरोना वैक्सीनेशन ने सन में भी मददगार बन सकते हैं.



बैठक में रोटरी डिस्ट्रिक्ट की फ़र्स्ट लेडी रोटेरियन सुचंदा बनर्जी, बक्सर रोटरी के रोटेरियन डॉ सीएम सिंह, डीआरसीसी रोटेरियन साहिल, असिस्टेंट गवर्नर रोटेरियन संजय सर्राफ़, अध्यक्ष रोटेरियन सौरभ कुमार तिवारी, के एन सिंह, एस पी गुप्ता, प्रदीप कुमार, प्रदीप जायसवाल, आशुतोष अस्थाना, अनिल मानसिंहका, सुमित मानसिंहका, मीना सिंह, राजकुमार सिंह, ज्योति जोशी, राजू राय, सुनील कुमार, मंजेश केशरी, नरेश पोद्दार, रामाशंकर सिहं, मनीष पान्डेय, सुजीत गुप्ता, किशन शर्मा, संगीता तिवारी, ज्योति अग्रवाल, नूरी फ़िरदौसी, निभा सिन्हा आदि मौजूद रहे.

वीडियो:










Post a Comment

0 Comments