पंचायत चुनाव : इटाढ़ी में 105 लोगों ने कटाया पर्चा ..

बताया कि प्रखंड में चौथे चरण में चुनाव होना है जिसमें विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि पदों पर होने वाले चुनाव के प्रत्याशियों का नामांकन 25 सितंबर से शुरू हो जाएगा वहीं, मतदान 20 अक्टूबर को होगा. अलग-अलग पदों के नामांकन के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए जाएंगे. इसके अतिरिक्त ऑनलाइन नामांकन किए जाने की भी व्यवस्था होगी. 

 





- नाज़िर रसीद कटने का काम शुरु, 25 से शुरु होगा नामांकन
- निर्वाचन पदाधिकारी ने कहा प्रत्याशी रखें कोविड-19 प्रोटोकॉल का ध्यान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  पंचायत चुनाव को लेकर इटाढ़ी में मंगलवार से नाज़िर रसीद कटना शुरु हो गया. पहले दिन रसीद कटाने को लेकर गहमागहमी की स्थिति बनी रही. प्रखंड निर्वाचन पदाधिकारी सह प्रखंड विकास पदाधिकारी अमर कुमार ने बताया कि पहले दिन मुखिया पद के लिए 20 तथा पंच-सरपंच के 27 प्रत्याशियों ने नाज़िर रसीद कटाई. वहीं, बीडीसी पद के लिए 17 तथा वार्ड सदस्य पद के लिए 41 प्रत्याशियों ने पर्चा कटाया.  

उन्होंने बताया कि प्रखंड में चौथे चरण में चुनाव होना है जिसमें विभिन्न पंचायतों के प्रतिनिधि पदों पर होने वाले चुनाव के प्रत्याशियों का नामांकन 25 सितंबर से शुरू हो जाएगा वहीं, मतदान 20 अक्टूबर को होगा. अलग-अलग पदों के नामांकन के लिए अलग-अलग काउंटर बनाए जाएंगे. इसके अतिरिक्त ऑनलाइन नामांकन किए जाने की भी व्यवस्था होगी. बीडीओ ने कहा कि चुनाव में जो भी प्रत्याशी नाज़िर रसीद कटाने आ रहे हैं उन्हें कहा गया है कि वह कोरोना संक्रमण से बचाव के नियमों का पालन करें.










Post a Comment

0 Comments