श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की 15 सदस्यीय कार्यकारिणी चुनाव सम्पन्न, बुधवार तक जमा होंगे सदस्यता के फॉर्म ..

कहा कि आज के समय में पत्रकार कठिन परिस्थितियों में रहकर काम कर रहे हैं. ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर यूनियन ग्रुप इंश्योरेंस करायेगा. इतना ही नहीं नहीं यूनियन के विस्तार के बाद अब कार्यालय और अन्य सुविधाओं पर विचार किया जा रहा है. 



 
- जिला अतिथि गृह के सभागार में आयोजित हुई बैठक
- संगठन के जिला स्तरीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में किया गया मनोनयन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला अतिथि गृह के सभागार में रविवार को बक्सर श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की आवश्यक बैठक जिलाध्यक्ष डॉ.शशांक शेखर की अध्यक्षता में हुई. जिसमें संगठन की मजबूती और विस्तार को लेकर चर्चा हुई. इस बैठक में 15 कार्यकारिणी सदस्यों को चयनित भी किया गया. साथ ही कार्यकारिणी के अतिरिक्त दो आमंत्रित सदस्यों का भी चयन किया गया.
 



चयनित कार्यकारिणी सदस्यों में डुमरांव से मनोज मिश्रा, राजपुर से पंकज कमल, चौसा से विनोद सिंह, डुमरांव से शैलेंद्र श्रीवास्तव, सिमरी से रवींद्र दूबे, कृष्णाब्रम्ह से सत्येंद्र यादव, चक्की से अमित कुमार उपाध्याय, केसठ से विनीत मिश्रा, बक्सर से मनीष मिश्रा, अलोक कुमार, पुष्पराज पांडेय, कौशिक कुमार, शंकर वर्मा, प्रतिमा भारद्वाज शामिल हैं. वहीं, आमंत्रित सदस्यों में शंकर पांडेय और जितेंद्र कुमार को रखा गया है.

कार्यक्रम में पत्रकारों को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष डॉ.शशांक शेखर ने कहा कि आज के समय में पत्रकार कठिन परिस्थितियों में रहकर काम कर रहे हैं. ऐसे में उनकी सुरक्षा को लेकर यूनियन ग्रुप इंश्योरेंस करायेगा. इतना ही नहीं नहीं यूनियन के विस्तार के बाद अब कार्यालय और अन्य सुविधाओं पर विचार किया जा रहा है. महासचिव कुंदन कुमार ओझा ने कहा कि पत्रकारों को एकजुट रहना आवश्यक है तभी हम अपनी मान-सम्मान की सुरक्षा कर सकते हैं. यह भी निर्णय हुआ कि जिन लोगों ने यूनियन की सदस्यता फार्म अब तक नहीं भरा है या आइकार्ड के लिए आवेदन नहीं किया है. वे हर हाल में बुधवार तक अपना आवेदन जमा कर देंगे.

बता दें कि पिछले दिनों श्रमजीवी पत्रकार यूनियन की बैठक आयोजित हुई थी जिसमें यूनियन के पदाधिकारियों का चयन किया गया था. अब केवल कार्यकारिणी का चुनाव बाकी था. बैठक में कौशिक कुमार, शंकर वर्मा, आलोक कुमार, पंकज कुमार, अमित कुमार उपाध्याय, हिमांशु भूषण शुक्ला, राज कुमार ठाकुर, जितेंद्र कुमार, अरविंद कुमार तिवारी, शंकर पांडेय उपस्थित रहें.






Post a Comment

0 Comments