वीडियो: बढ़ती महंगाई से परेशान लोगों ने एजेंसी में वापस किए रसोई गैस सिलेंडर ..

कहा कि 15 दिन के अंदर ही रसोई गैस की कीमतों दो बार 25-25 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. कई घरों में गैस सिलेंडर की खरीददारी नहीं हो रही है. ऐसे में उन्होंने कुछ लोगों के साथ मिलकर गैस एजेंसी तक पहुंचकर गैस सिलेंडर को वापस कर दिया. श्री चौबे ने मोर्चा खोलते हुए कहा कि सरकार निकम्मी है और सभी को लकड़ी-गोयठा पर जाने को विवश कर रही है. ऐसे में गैस सिलेंडर घर में रखने का क्या मतलब? 

 






- कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के नेतृत्व में महंगाई का हुआ विरोध
- कहा, महंगाई के मोर्चे पर विफल सरकार जनता की आंखों में झोंक रही है धूल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बढ़ती महंगाई का देश भर में विरोध हो रहा है. घरेलू उपयोग में आने वाली वस्तुओं की कीमतों में बेतहाशा वृद्धि आम लोगों को परेशान कर रही है. बक्सर में रसोई गैस की लगातार बढ़ रही कीमतों को लेकर परेशान लोगों ने कांधे पर सिलेंडर लादकर गैस एजेंसी को वापस कर दिया. लोगों का नेतृत्व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे कर रहे थे. 




बाद में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने बताया कि जिस प्रकार घरेलू रसोई गैस की कीमतें पिछले कई महीनों से लगातार बढ़ रही हैं, उन्हें देखते हुए अब गैस सिलेंडर भरवाना आम आदमी के बस की बात नहीं. ऐसे में सिलेंडर वापस कर देने में ही भलाई है. उन्होंने कहा कि 15 दिन के अंदर ही रसोई गैस की कीमतों दो बार 25-25 रुपये की बढ़ोतरी हुई है. कई घरों में गैस सिलेंडर की खरीददारी नहीं हो रही है. ऐसे में उन्होंने कुछ लोगों के साथ मिलकर गैस एजेंसी तक पहुंचकर गैस सिलेंडर को वापस कर दिया. श्री चौबे ने मोर्चा खोलते हुए कहा कि सरकार निकम्मी है और सभी को लकड़ी-गोयठा पर जाने को विवश कर रही है. ऐसे में गैस सिलेंडर घर में रखने का क्या मतलब? 

वरिष्ठ नेता ने बताया कि 2 माह पूर्व उन्होंने लकड़ी गोयठा पर भोजन बनाकर घरेलू गैस की बढ़ती कीमतों का विरोध किया था लेकिन, सरकार ने फिर भी गैस की कीमतों पर नियंत्रण के लिए कोई प्रयास नहीं किए. महंगाई के मोर्चे पर सरकार पूरी तरह विफल है और जनता की यहां आंख में धूल झोंकने का काम कर रही है.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments