वीडियो: राहगीरों को लूटने वाले थे युवक, पिस्टल व मैगजीन के साथ हुए गिरफ्तार ..

गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो आधुनिक पिस्टल, मैगजीन, जिंदा कारतूस तथा एक बाइक बरामद की गई है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नीरज कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को दोपहर तकरीबन 2 बजे यह गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधकर्मी बक्सर-चौसा मुख्य सड़क पर स्थित डेलहवा बाबा मोड के समीप किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में एकत्रित हुए हैं. 







- गुप्त सूचना के आधार पर चौसा बाजार के समीप से हुई गिरफ्तारी
- तीन अपराधियों के पास से बरामद किए गए दो पिस्टल व जिंदा कारतूस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चुनाव के दौरान अपराधियों पर नकेल कसने की कोशिश कर रही पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो आधुनिक पिस्टल, मैगजीन, जिंदा कारतूस तथा एक बाइक बरामद की गई है. इस संदर्भ में जानकारी देते हुए नीरज कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को दोपहर तकरीबन 2 बजे यह गुप्त सूचना मिली थी कि कुछ अपराधकर्मी बक्सर-चौसा मुख्य सड़क पर स्थित डेलहवा बाबा मोड के समीप किसी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक में एकत्रित हुए हैं. 




एसपी ने बताया कि प्राप्त सूचना का सत्यापन एवं आवश्यक कारवाई हेतु अनुमण्डल पुलिस पदाधिकारी बक्सर के नेतृत्व में एक छापामारी टीम का गठन किया गया. जिसमें मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार पुलिस अवर निरीक्षक राहुल कुमार, डीआइयू के आलोक कुमार तथा डीआइयूके सशस्त्र बल को शामिल करते हुए एक पुलिस टीम का गठन किया गया. गठित टीम द्वारा त्वरित कारवाई करते हुये डेलहवा बाबा मोड के पास से अपराध की योजना बना रहे तीन व्यक्ति राजपुर थाना क्षेत्र के सरांव गांव निवासी मुक्तिनारायण सिंह उर्फ बंटी यादव, पिता सुरेन्द्र सिंह,  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के गोसाइपुर निवासी अजय उपाध्याय, पिता- कन्हैया उपाध्याय, तथा राजपुर थाना क्षेत्र के ही ताजपुर निवासी सोनू यादव, पिता- बिहारी सिंह को पकड़ा गया हालांकि, मौके से एक अन्य व्यक्ति भाग निकला. पकड़े व्यक्तियों से भागे एक व्यक्ति का नाम पूछने पर उन्होंने उसका नाम राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गाँव निवासी राहुल यादव पिता- तुलसी साह बताया. 



एसपी ने बताया कि पकड़े गए लोगों की तलाशी लेने पर मुक्तिनारायण सिंह उर्फ बंटी यादव के कमर से एक देशी (7.65 एम० एम०) का पिस्टल एवं 7.65 एम० एम० का चार जिन्दा कारतूस तथा पैन्ट की जेब से 7.65 एम० एम० का एक खाली मैगजीन तथा पैन्ट की जेब से ओपो कंपनी का एक मोबाइल फ़ोन बरामद किया गया. वहीं, अजय उपाध्याय के पास से 7.65 एम० एम० का पिस्टल तथा 7.65 एम० एम० के 4 जिन्दा कारतूस एवं एक मोबाईल फोन तथा 7.65 एम०एम० का खाली मैगजीन एवं सोनू यादव के पास से एक मोबाईल फोन बरामद किया गया. इसके अतिरिक्त इन लोगों के द्वारा प्रयोग की जा रही एक ब्लू अपाची बाइक जिसका निबंधन संख्या-BR44AB - 1432 भी बरामद हुई.


पूछताछ के कम में गिरफ्तार अपराधियों ने बताया कि सड़क पर जा रहे राहगीरों से हथियार का भय दिखाकर पैसा एवं कीमती सामान छीनने के उददेश्य से एकत्रित हुये थे. इस संबंध में मुफस्सिल थाना में सुसंगत धाराओं के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज की गई है.

वीडियो: 






Post a Comment

0 Comments