वीडियो: एसपी से मिले ग्रामीण कहा - "दबंगों के प्रभाव में हैं थानेदार .."

जब थाना स्तर पर बात नहीं बनी तो ग्रामीणों ने यह तय किया कि वह एसपी से मिलकर अपनी बात रखेंगे. इसके बाद तकरीबन 50 की संख्या में ग्रामीण एसपी से मिलने के लिए पहुंचे और अपनी बात उनके समक्ष रखी. एसपी से मिले आश्वासन के बाद ग्रामीण संतुष्ट दिखे.






- सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी से दुष्कर्म का है मामला
- एसपी ने थानाध्यक्ष को दिए त्वरित कार्रवाई के निर्देश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव में स्थानीय युवकों के द्वारा शौच जा रही एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की कोशिश और विफल रहने पर मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था. उस मामले में कई दिन बीत जाने के बावजूद अब तक पुलिस के द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने एसपी नीरज कुमार सिंह से मिलकर स्थानीय थानाध्यक्ष सुनील कुमार निर्झर पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल से मिलने के बाद एसपी ने मौके से ही थानाध्यक्ष को फोन लगाया और तुरंत ही मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए प्रयास तेज करने के निर्देश दिए हैं.




ग्रामीणों का कहना है कि स्थानीय युवक नंदलाल पासवान, मंटू पासवान तथा दुर्गेश पासवान ने थाना क्षेत्र की एक किशोरी  दुष्कर्म की कोशिश की और विफल रहने पर मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया. मामले में 3 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस जांच आदि के लिए अब तक मौके पर नहीं पहुंची है, ना ही पीड़ित अथवा उसके परिजनों का बयान लिया गया है. ऐसे में पुलिस की भूमिका संदिग्ध मालूम हो रही है. जब थाना स्तर पर बात नहीं बनी तो ग्रामीणों ने यह तय किया कि वह एसपी से मिलकर अपनी बात रखेंगे. इसके बाद तकरीबन 50 की संख्या में ग्रामीण एसपी से मिलने के लिए पहुंचे और अपनी बात उनके समक्ष रखी. एसपी से मिले आश्वासन के बाद ग्रामीण संतुष्ट दिखे.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments