मगध एक्सप्रेस पर पथराव, घायल हुई महिला यात्री ..

अचानक हुए पथराव से यात्रियों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. तुरंत ही इस बात की सूचना आरपीएफ स्कॉट पार्टी को दी गई, जिसके बाद जवानों के द्वारा इस बात की सूचना बक्सर आरपीएफ से साझा की गई. जैसे ही ट्रेन बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची महिला का प्राथमिक उपचार कराया गया.





- अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध दर्ज कराई गई है प्राथमिकी
- आरपीएफ के सुरक्षा आयुक्त ने कहा, जल्द ही पकड़े जाएंगे आरओपी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पूर्व-मध्य रेलवे के दानापुर -डीडीयू रेलखंड पर दिनों असामाजिक तत्वों के द्वारा ट्रेनों पर पथराव का सिलसिला चल पड़ा है. पिछले कुछ दिनों से कई ट्रेनों पर पथराव की बातें सामने आई है. इसी बीच पटना - फुलवारी शरीफ स्टेशन के बीच रविवार की रात मगध एक्सप्रेस पर पथराव की घटना सामने आई. स्लीपर बोगी पर किए गए पथराव में एक महिला यात्री जख्मी हो गए. अचानक हुए पथराव से यात्रियों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. तुरंत ही इस बात की सूचना आरपीएफ स्कॉट पार्टी को दी गई, जिसके बाद जवानों के द्वारा इस बात की सूचना बक्सर आरपीएफ से साझा की गई. जैसे ही ट्रेन बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची महिला का प्राथमिक उपचार कराया गया.




मामले में आरपीएफ के सुरक्षा आयुक्त एस एन ओझा ने बताया कि पिछले दिनों हुई घटनाओं में कई असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया गया है. मगध एक्सप्रेस पर पथराव की इस घटना के बाद अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है और उनकी तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा, तथा उसके विरुद्ध कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने कहा कि रेल की संपत्ति को नुकसान पहुंचाना तथा पथराव करना एक गंभीर अपराधिक कृत्य है. जिसके लिए रेलवे अधिनियम के तहत कठोर कानूनी कार्रवाई का प्रावधान है.






Post a Comment

0 Comments