पंचायत चुनाव: ढोल-नगाड़े के साथ पहुंचे प्रत्याशी पांचवे दिन 479 ने किया नामांकन ..

कुछ प्रत्याशियों ने ढोल नगाड़े के साथ पहुंचकर नामांकन किया. यह लोगों के लिए कौतूहल का विषय रहा. लोगों ने नामांकन से पूर्व ढोल-नगाड़े बजाते हुए अपने गांव में भ्रमण कर विभिन्न देवी-देवताओं के मंदिरों में पहुंचकर अपनी सफल कामना होने के लिए मन्नतें मांगी. गांव में बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त कर नामांकन दर्ज कराया. 
मंगरांव पंचायत से मुखिया प्रत्याशी मालती देवी






अकबरपुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी अमीषा कुमारी


- पांचवें दिन का नामांकन संपन्न, अब सोमवार को होगा नामांकन
- प्रत्याशियों के साथ पहुंचे हुजूम के कारण लगा सड़क जाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  राजपुर प्रखंड मुख्यालय राजपुर में पंचायत चुनाव के दूसरे चरण को लेकर नामांकन की प्रक्रिया जारी है. जिस नामांकन के पांचवें दिन विभिन्न पदों के लिए कुल 479 अभ्यर्थियों ने नामांकन किया. सबसे खास बात यह रही कि नामांकन के पांचवे दिन कुछ प्रत्याशियों ने ढोल नगाड़े के साथ पहुंचकर नामांकन किया. यह लोगों के लिए कौतूहल का विषय रहा. लोगों ने नामांकन से पूर्व ढोल-नगाड़े बजाते हुए अपने गांव में भ्रमण कर विभिन्न देवी-देवताओं के मंदिरों में पहुंचकर अपनी सफल कामना होने के लिए मन्नतें मांगी. गांव में बड़े-बुजुर्गों से आशीर्वाद प्राप्त कर नामांकन दर्ज कराया. 

देवढिया से मुखिया प्रत्याशी कुमारी पूजा तथा पति समाजसेवी संजय कुमार सिंह




राजपुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी शशिकला देवी

इस दौरान मुखिया पद के लिए राजपुर से शशिकला देवी, देवढ़ीया से कुमारी पूजा, ममता देवी, नागपुर से शैलेंद्र कुमार सिंह, अकबरपुर से अमीषा कुमारी ,बारुपुर से लीलावती देवी, रसेन से गुदड़ी राम, मँगराव से मालती देवी ने अपने समर्थकों के साथ पहुंचकर नामांकन किया. सरपंच पद के लिए हेठुआ से गोरख राम ने नामांकन किया. इस दौरान मुखिया पद के लिए 51, बीडीसी पद के लिए 41, सरपंच पद के लिए 28, वार्ड सदस्य पद के लिए 255 , पंच पद के लिए 104 लोगों ने नामांकन किया.

हुजूम से लगा जाम : 

प्रखंड मुख्यालय परिसर में पहुंच रहे प्रत्याशियों के साथ बड़ा हुजूम भी उमड़ पड़ा था. इस जनसैलाब से बक्सर-कोचस मुख्य पथ पूरी तरह से जाम हो गया. राजपुर प्रखंड मुख्यालय से जमौली स्कूल तक रोड पूरी तरह से जाम हो गया, जिसकी वजह से कोचस से बक्सर एवं बक्सर से कोचस जाने वाली सभी यात्री गाड़ियां इसमें घंटों फंसी रही. इन गाड़ियों में सफर कर रहे लोग काफी परेशान रहे,जिनकी परेशानी देख राजपुर थानाध्यक्ष युसूफ अंसारी अपने पुलिस बल के साथ गाड़ी का सायरन बजाते हुए सड़क जाम खत्म कराया.







Post a Comment

0 Comments