दहेज में बुलेट नहीं मिलने पर विवाहिता को घर से निकाला ..

शादी के कुछ दिनों के बाद से उनकी सास सोमारो देवी, ननद सुनीता देवी और सरोजा देवी ने दहेज में बुलेट बाइक दिए जाने की मांग शुरु कर दी. जब पूजा इसका विरोध करती तो सभी लोग उसके साथ मारपीट करने लगे और मानसिक रूप से प्रताड़ित भी करने लगे. 

 





- राजपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति ने उत्तर प्रदेश में की थी पुत्री की शादी
- शादी के बाद से ही बाइक की मांग को लेकर प्रताड़ित करते थे ससुराली

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दहेज लोगों के द्वारा दहेज में बाइक नहीं मिलने के कारण एक विवाहिता को घर से निकाल दिए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की सूचना देते हुए महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसके बाद पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है. पुलिस को दिए आवेदन में राजपुर थाना क्षेत्र के अकोढ़ी के रहने वाले सुरेश सिंह की पुत्री ने बताया है कि उनकी शादी उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के गोपालपुर के निवासी योगेंद्र कुमार सिंह के साथ हुई थी. शादी के कुछ दिनों के बाद से उनकी सास सोमारो देवी, ननद सुनीता देवी और सरोजा देवी ने दहेज में बुलेट बाइक दिए जाने की मांग शुरु कर दी. जब पूजा इसका विरोध करती तो सभी लोग उसके साथ मारपीट करने लगे और मानसिक रूप से प्रताड़ित भी करने लगे. 

पूजा ने इस बात की सूचना अपने पिता को दी उसके बाद पिता ने कई बार समझौते का प्रयास किया लेकिन, फिर भी ससुराल वाले नहीं माने और 10 अप्रैल को ससुराल वालों ने पूजा के साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया. पूजा ने इस बात की सूचना अपने पिता को दी जिसके बाद बेटी के ससुराल पहुंचे पिता उसे लेकर घर चले आए. कई बार समझौते का प्रयास किया गया लेकिन, जब ससुराल वाले अपनी जिद पर अड़े रहे तो अंततः मामला महिला थाने में दर्ज कराया गया. थानाध्यक्ष नीतू प्रिया ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.










Post a Comment

0 Comments