आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार ..

बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर कई पुराने अपराधी सक्रिय हो गए हैं जिन की सूची बनाकर उन पर नजर रखी जा रही है ऐसे ही अपराधियों में शामिल आदित्य संभवतः किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने किसी साथी के साथ जा रहा था. 






- नगर थाने की पुलिस ने बड़की सारीमपुर से किया गिरफ्तार
- कई मामलों में रह चुका है शामिल, हाल में ही जमानत पर छूट कर आया था बाहर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  नगर थाने की पुलिस ने आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे एक पुराने अपराधी को पिस्तौल तथा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है. माना जा रहा है कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहा था इसी बीच पुलिस के हत्थे चढ़ गया. गिरफ्तार अभियुक्त को शुक्रवार को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. 




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी सिकरौल थाना क्षेत्र के भखवां गांव निवासी जनार्दन चौबे का 20 वर्षीय पुत्र आदित्य चौबे उर्फ सरकार है. यह पूर्व से भी कई मामलों का अभियुक्त रह चुका है, जिनमें औद्योगिक थाना क्षेत्र में हुई 5 लाख 61 हज़ार रुपये की लूट, राजपुर थाना क्षेत्र में मछली व्यवसायी से लूट तथा जेल गेट पर सुरक्षाकर्मियों के ऊपर गोलियां चलाने जैसे मामले में नामजद रहा है. हाल में ही यह जेल से छूट कर आया है तथा पुनः आपराधिक गतिविधियों में शामिल हो गया है.

चुनाव में सक्रिय हुए कई अपराधी, पुलिस ने बढ़ाई चुस्ती :

थानाध्यक्ष ने बताया कि पंचायत चुनाव को लेकर कई पुराने अपराधी सक्रिय हो गए हैं जिन की सूची बनाकर उन पर नजर रखी जा रही है ऐसे ही अपराधियों में शामिल आदित्य संभवतः किसी वारदात को अंजाम देने के लिए अपने किसी साथी के साथ जा रहा था. इसी बीच नगर के बड़की सारीमपुर के समीप पुलिस ने उसे रोका और उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक पिस्टल कारतूस तथा एक एक्स्ट्रा मैगजीन बरामद की गई हालांकि, अपराधी के साथ बाइक पर सवार उसका साथी पुलिस को चकमा देकर भाग निकला.







Post a Comment

0 Comments