डुमराँव पहुंची पंजाब पुलिस, अगवा किशोरी बरामद ..

पंजाब के फरीदकोट थाना क्षेत्र से 7 माह पहले शादी की नीयत से अगवा की गई किशोरी को पंजाब पुलिस ने डुमराँव पुलिस के सहयोग से नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गाँव से बरामद किया है बताया जा रहा है कि बरामद किशोरी के परिजनों ने फरीदकोट थाने में किशोरी के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी





- पंजाब से किशोरी को भगाने का चिलहरी का युवक पर लगा था आरोप
- पुलिसिया कार्रवाई में किशोरी बरामद, युवक अब भी फरार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पंजाब के फरीदकोट थाना क्षेत्र से 7 माह पहले शादी की नीयत से अगवा की गई किशोरी को पंजाब पुलिस ने डुमराँव पुलिस के सहयोग से नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गाँव से बरामद किया है बताया जा रहा है कि बरामद किशोरी के परिजनों ने फरीदकोट थाने में किशोरी के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसमें उन्होंने बताया था कि चिलहरी के शिव कुमार चौरसिया के पुत्र संदीप कुमार किशोरी को लेकर भाग गए थे.




मिली जानकारी के मुताबिक संदीप फरीदकोट में किसी कंपनी में काम करता था. इसी दौरान उसकी किशोरी से जान-पहचान हुई तथा दोनों ने भाग कर शादी कर ली. इस घटना के बाद किशोरी के परिजनों ने संदीप पर अपहरण का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई नया भोजपुर ओपी प्रभारी राजीव रंजन राय ने बताया कि किशोरी को शिव कुमार चौरसिया के घर से बरामद कर लिया गया है हालांकि, संदीप चौरसिया अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बरामद किशोरी को पंजाब पुलिस के हवाले कर दिया गया.







Post a Comment

0 Comments