अज्ञात महिला के कब्जे में है किशोर, ढूंढने में विफल पिता ने एसडीपीओ से लगाई गुहार ..

अपना मोबाइल नंबर भी दिया और कहा कि मैं गोलू को ढूंढ कर आप लोगों को सूचित करूंगी लेकिन, ऐसा नहीं हो सका और बाद में महिला ने यह बताया कि उनका पुत्र उनके कब्जे में है और वह के मंगलवार तक उन लोगों के सुपुर्द कर देगी लेकिन, काफी दिन बीत जाने के बाद भी महिला के द्वारा उनके पुत्र के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. 

 






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय  गांव से 13 सितंबर से ही गायब है किशोर
- एसडीपीओ ने बताया पुलिस कर रही है तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : इटाढ़ी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के वार्ड संख्या 8 के निवासी एक व्यक्ति ने अपने किशोर पुत्र के किसी संदिग्ध महिला के कब्जे में होने की शिकायत अनुमंडल पुलिस अधीक्षक से की है, जिसमें उन्होंने बताया है कि उनका पुत्र नितेश नोनिया उर्फ गोलू 13 सितंबर को दिन के 10:00 बजे घर से निकला था लेकिन, बाद में वह घर नहीं पहुंचा. काफी खोजबीन करने के बाद स्थानीय ग्रामीण के द्वारा यह ज्ञात हुआ कि गोलू पैदल ही बक्सर की तरफ जा रहा था तो उसे एक ऑटो चालक ने बक्सर तक लिफ़्ट दे दी थी. पूछने पर उसने बताया था कि वह मछली मारने हेतु जाल खरीदने जा रहा है. ऑटो चालक के द्वारा उसे ज्योति प्रकाश चौक तक छोड़े जाने की बात कही गई थी हालांकि, कई दिनों तक जब वो लोग लौट कर घर नहीं आया तो उसकी खोजबीन व्यापक स्तर पर की जाने लगी.





इसी बीच 16 सितंबर को संध्या तकरीबन 7:00 बजे रेलवे स्टेशन पर एक अनजान औरतों को गोलू की तस्वीर दिखाने पर उसने कहा कि वह गोलंबर समीप रहती है तथा उसने वहीं पर गोलू को देखा था. उक्त औरत ने गोलू के पिता झूना नोनिया को अपना मोबाइल नंबर भी दिया और कहा कि मैं गोलू को ढूंढ कर आप लोगों को सूचित करूंगी लेकिन, ऐसा नहीं हो सका और बाद में महिला ने यह बताया कि उनका पुत्र उनके कब्जे में है और वह के मंगलवार तक उन लोगों के सुपुर्द कर देगी लेकिन, काफी दिन बीत जाने के बाद भी महिला के द्वारा उनके पुत्र के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई. ऐसे में उन्होंने अनुरोध किया है कि पुलिस उनके पुत्र को ढूंढने के लिए उचित कानूनी कार्रवाई करे.







Post a Comment

0 Comments