इटाढ़ी में भी बदलाव के मूड में जनता : एक्ज़िट पोल में 12 मुखिया गंवा बैठे कुर्सी ..

मतदान के दौरान विभिन्न पंचायतों में भ्रमण के पश्चात प्रखंड में भी परिवर्तन के आसार स्पष्ट रूप से परिलक्षित हो रहे हैं. अधिकतर पंचायतों के पुराने चेहरों के बदलने की संभावना भी बलवती हो रही है. 






- अधिकांश पंचायतों में नए चेहरों के आने की संभावना
- कहीं निकटतम तो कहीं ज्यादा पीछे चले गए हैं निवर्तमान मुखिया

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार के चौथे चरण के चुनाव मतदान के दौरान बक्सर में इटाढ़ी प्रखंड के 15 पंचायतों के विभिन्न प्रत्याशियों के लिए मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया. कुल मिला कर 68.52 फीसद मतदान हुआ जिसमें महिला मतदाताओं की संख्या 69.03 फीसद तथा पुरुष मतदाताओं की संख्या 68.01 फीसद रही. 22 अक्टूबर को सुबह 8:00 बजे बाजार समिति अवस्थित एसएफसी गोदाम में मतगणना होगी.

बुधवार को मतदान के दौरान विभिन्न पंचायतों में भ्रमण के पश्चात प्रखंड में भी परिवर्तन के आसार स्पष्ट रूप से परिलक्षित हो रहे हैं. अधिकतर पंचायतों के पुराने चेहरों के बदलने की संभावना भी बलवती हो रही है. पंचायत के मतदाताओं से बात करने के पश्चात अब तक जो जानकारी प्राप्त हुई है, उसके अनुसार हकीमपुर पंचायत में निवर्तमान मुखिया ओंकार नाथ राय तथा प्रदीप उर्फ लालू यादव के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है और वहां बदलाव की उम्मीद भी जताई जा रही है. इंदौर पंचायत की बात करें तो वहां से चंदन राम के विजयी होने की प्रबल संभावना व्यक्त की जा रही है. वहीं, दूसरे स्थान निवर्तमान मुखिया केशव राम के रहने की उम्मीद है. इसी प्रकार हरपुर जलवासी में भी सरयू राय की पुत्र वधू के जीत की संभावना काफी क्षीण है. जनता के बीच किए गए सर्वे के मुताबिक अब तक पंचायत के मुखिया प्रत्याशियों की जीत और हार के आकलन की जो भी जानकारी मिली है उसे हम नीचे दिए चार्ट के माध्यम से प्रदर्शित कर रहे हैं. 

पंचायत
1 - जीत रहे प्रत्याशी
2 - नजदीकी प्रतिद्वंदी

















Post a Comment

0 Comments