वीडियो : कांग्रेसी नेता के पुत्र की हत्या, प्रेम प्रसंग का सामने आया मामला, 2 महिलाओं समेत 4 गिरफ्तार ..

शनिवार की रात तकरीबन 8:45 पर फोन कर बिपिन बिहारी ओझा को मिलने के लिए बुलाया लेकिन ,वहां पर विपिन के हत्या की साजिश रची गई थी, जिसमें रानी के भाई विजय, चौबे अजय चौबे उसके पति रवि कुमार मिश्रा ने बिपिन को पकड़ लिया और चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी. बाद में उसके शव को पास में ही धर्मावती नदी के किनारे फेंक दिया वहीं, उसके द्वारा इस्तेमाल की जा रही बाइक को नहर के किनारे फेंक दिया गया.
पोस्टमार्टम हाउस में मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक तथा कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष

 






- पुलिस अनुसंधान में सामने आया मामला
- मृतक के परिजनों से मिलने पहुंचे विधायक


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पैक्स अध्यक्ष तथा कांग्रेसी नेता के पुत्र अपहरण मामला अब हत्या की वारदात में तब्दील हो गया है. पुलिस ने शनिवार की शाम 8:45 बजे से गायब युवक का शव बरामद कर लिया है. साथ उसके द्वारा प्रयोग में लाई जा रही बाइक को भी बरामद कर लिया है. बताया जा रहा है कि घटना में विवाहेत्तर संबंध का मामला सामने आ रहा है. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 महिलाओं समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्होंने हत्या में शामिल होने की बात स्वीकार कर ली है. उधर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जहां मृतक के परिजनों से मिलने के लिए सदर विधायक संजय कुमार तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी तथा कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा तथा कामेश्वर पांडेय पहुंच गए तथा मृतक के पिता को सांत्वना दी.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि कांग्रेसी नेता के पुत्र विपिन बिहारी ओझा को बरामद करने के लिए एसएसपी श्री राज के नेतृत्व में पुलिस ने लगातार छापेमारी की वहीं एसपी स्वयं मामले की जांच करने के लिए पहुंचे थे. उधर बिपिन बिहारी ओझा का मोबाइल फोन लगातार बंद होने के बाद मामला साइबर एक्सपर्ट के एक्सपोर्ट के हवाले किया गया था जिसके बाद युवक के नंबर से हुई बातचीत की जानकारी लेकर कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए पूरे मामले का पर्दाफाश कर दिया गया.




एसपी ने बताया कि मामला पुराने प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है दरअसल, बिपिन बिहारी ओझा का अपनी चाची टुन्नी की भतीजी रानी मिश्रा से पिछले 5 वर्षों से प्रेम संबंध चल रहा था. पिछले दिनों वह अपने मायके हीरपुर आई हुई थी, इसी बीच रानी ने शनिवार की रात तकरीबन 8:45 पर फोन कर बिपिन बिहारी ओझा को मिलने के लिए बुलाया लेकिन ,वहां पर विपिन के हत्या की साजिश रची गई थी, जिसमें रानी के भाई विजय, चौबे अजय चौबे उसके पति रवि कुमार मिश्रा ने बिपिन को पकड़ लिया और चाकुओं से गोद कर उसकी हत्या कर दी. बाद में उसके शव को पास में ही धर्मावती नदी के किनारे फेंक दिया वहीं, उसके द्वारा इस्तेमाल की जा रही बाइक को नहर के किनारे फेंक दिया गया.

वारदात को अंजाम देकर नौबतपुर भाग गया था हत्यारा :

एसपी ने बताया कि हत्या में शामिल अजय कुमार चौबे वारदात को अंजाम देकर अपने किसी ममेरे भाई के यहां भाग गया था. उसका भाई मूल रूप से बिहिया का रहने वाला है तथा पटना जिले के नौबतपुर पैक्स में कर्मचारी है. पुलिस अनुसंधान में के दौरान पुलिस ने विजय को नौबतपुर से गिरफ्तार कर लिया. पहले तो उसने इस घटना में अपने कोई भूमिका स्वीकार नहीं की लेकिन बाद में उसने ना सिर्फ अपने स्वीकारोक्ति दी बल्कि, उसकी निशानदेही पर युवक का शव तथा बाइक बरामद कर ली गई.

टॉर्चर कर रहा था विपिन :

एसपी ने बताया कि जांच के दौरान विभिन्न के चचेरे भाई तथा उसके एक दोस्त पप्पू ने यह बताया था कि उसका रानी मिश्रा के साथ पिछले 5 साल से प्रेम संबंध था. रानी ने उसे फोन कर बुलाया था. उधर पकड़े गए अभियुक्त ने बताया कि विपिन रानी को लगातार टॉर्चर कर रहा था. इस बात को लेकर उन लोगों ने हत्या की साजिश रची तथा रानी के माध्यम से ही उसे बुलाकर हत्या कर दी गई. हत्या हत्या की साजिश तथा घटनाक्रम को अंजाम देने में रानी के पिता कन्हैया चौबे, चाची टुन्नी पति रवि कुमार मिश्रा, रानी की मां तथा उसके दोनों भाई शामिल हैं. 

दो महिलाओं समेत चार गिरफ्तार  : 

एसपी ने बताया कि इस मामले में अजय चौबे, विजय चौबे, रानी की चाची टुन्नी तथा उसकी मां को हिरासत में लिया गया है वहीं, रानी के पिता कन्हैया चौबे, पति रवि कुमार मिश्रा तथा स्वयं रानी मिश्रा फरार चल रही है, जिनकी गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि मामले को लेकर वह प्रेस वार्ता करेंगे जिसमें घटना के सन्दर्भ में विस्तार से जानकारी दी जाएगी.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments