पंचायत के विकास के वादों के साथ नावानगर प्रखंड के प्रत्याशियों ने किया नामांकन ..

कहा कि उम्मीद ही नहीं पूरा भरोसा है कि पंचायत क्षेत्र की जनता पंचायत क्षेत्र में चहुमुखी और सर्वांगीण विकास के नाम पर अपना आशीर्वाद जरूर देगी. उन्होंने कहा कि पंचायत क्षेत्र में अधूरा पड़े कार्यो को पूरा करना इनका प्रमुख लक्ष्य है. निवर्तमान मुखिया ने कहा कि एक बार फिर से नई उर्जा और नए संकल्प के साथ पंचायत क्षेत्र की जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है.
समर्थकों से घिरे सिकरौल के निवर्तमान मुखिया विभोर कुमार द्विवेदी

 




नामांकन को जाने से पूर्व समर्थकों के साथ बैठे निवर्तमान मुखिया विभोर कुमार द्विवेदी 


- नावानगर में नामांकन को लेकर विभिन्न पदों के प्रत्याशियों की रही भीड़
- भीड़ को नियंत्रित करने के लिए प्रशासनिक व्यवस्था रही चाक-चौबंद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पांचवें चरण में 24 अक्टूबर को होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को लेकर नावानगर प्रखंड मुख्यालय में विभिन्न पदों के लिए नामांकन करने वालों की भीड़ रही. हालांकि, सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस पदाधिकारी और तैनात दंडाधिकारी काफी मुस्तैद दिखे. नामांकन की प्रक्रिया को लेकर पूरे दिन जवाहर नवोदय विद्यालय से लगायत नावानगर प्रखंड कार्यालय तक वाहनों की लंबी कतारें देखने को मिली. मंगलवार को सिकरौल पंचायत के निवर्तमान मुखिया विभोर कुमार द्विवेदी ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन के लिए पहुंचे इस दौरान उत्साहित समर्थकों ने जहां अबीर गुलाल उड़ाकर जश्न मनाया वहीं, उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया. मौके पर युवा कांग्रेस के नेता राहुल चौबे, रिंकू चौबे, संतोष पांडेय, शुभम तिवारी समेत सैकड़ों की संख्या में समर्थक मौजूद रहे. मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए विभोर द्विवेदी ने बताया कि उनका कार्यकाल जनता की सेवा में समर्पित रहा. जनता यदि फिर मौका देती है तो निश्चित रूप से वह विकास के नए आयाम गढ़ेंगे तथा पंचायत को आदर्श पंचायत बनाए रखेंगे. मौके पर नेता राहुल चौबे ने बताया कि जिस प्रकार पंचायत में विभोर द्विवेदी को समर्थन मिल रहा है उससे उनकी जीत निश्चित प्रतीत हो रही है.
नावानगर प्रखंड कार्यालय में मुखिया पद के लिए नामांकन कर बाहर निकलती निवर्तमान मुखिया मिथिला यादव और उनके समर्थक
गिरधर बरांव ग्राम पंचायत से निवर्तमान मुखिया मिथिला यादव ने अपने समर्थकों के साथ नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन करने के बाद प्रखंड कार्यालय के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि उम्मीद ही नहीं पूरा भरोसा है कि पंचायत क्षेत्र की जनता पंचायत क्षेत्र में चहुमुखी और सर्वांगीण विकास के नाम पर अपना आशीर्वाद जरूर देगी. उन्होंने कहा कि पंचायत क्षेत्र में अधूरा पड़े कार्यो को पूरा करना इनका प्रमुख लक्ष्य है. निवर्तमान मुखिया ने कहा कि एक बार फिर से नई उर्जा और नए संकल्प के साथ पंचायत क्षेत्र की जनता के साथ कदम से कदम मिलाकर चलने को तैयार है.
          
वैना पंचायत के मुखिया पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद समर्थकों से घिरे प्रत्याशी पंकज कुमार


वैना ग्राम पंचायत से मुखिया पद के प्रत्याशी के रूप में युवा समाजसेवी पंकज कुमार सिंह ने नामांकन पर्चा दाखिल किया. नामांकन करने के बाद अपने समर्थकों के साथ प्रखंड कार्यालय के बाहर पत्रकारों को संबोधित करते हुए पंकज ने कहा कि पंचायत क्षेत्र के देवता रूपी जनता के द्वारा मिल रहे अपार जनसमर्थन के बाद पूरा भरोसा है कि वैना पंचायत क्षेत्र का चतुर्दिक और सर्वांगीण विकास के नाम पर लोग अपना आशीर्वाद और समर्थन जरूर देंगे.

        
बेलहरी पंचायत से बीडीसी पद के लिए नामांकन पर्चा दाखिल कर बाहर निकलते प्रत्याशी नीरज कुमार सिंह

उधर बेलहरी ग्राम पंचायत से युवा समाजसेवी नीरज कुमार सिंह ने पंचायत समिति सदस्य पद के लिए अपना नामांकन पर्चा दाखिल किया. प्रखंड कार्यालय से नामांकन पर्चा दाखिल करने के बाद अपने समर्थकों के साथ बाहर निकले युवा नीरज ने कहा कि इस बार पंचायत की जनता की आवाज पर नामांकन किया है. पंचायत क्षेत्र में पढ़ाई, दवाई और सिंचाई मेरी प्राथमिकता होगी. 

नामांकन करने के बाद समर्थकों के बीच रामपुर पंचायत की प्रत्याशी पद्मावती देवी 


इसके पूर्व सोमवार को रामपुर पंचायत से मुखिया प्रत्याशी पद्मावती देवी ने नामांकन किया. उनके पुत्र रासमणि तिवारी उर्फ सोनू ने कहा कि पंचायत का विकास उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता होगी साथ ही लोगों को बिजली पानी सड़क तथा अन्य मूलभूत सुविधाएं आसानी से प्राप्त हो सके इसके लिए वह तत्पर रहेंगे.











Post a Comment

0 Comments